गोपालगंज: बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज: बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी को सरेआम गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
गोपालगंज में व्यवसायी की हत्या के बाद जमा भीड़

गोपालगंज (Gopalganj) के व्यवसायी त्रिलोकी साह अपने ही किराना दुकान पर बैठे थे तभी एक अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी आये और गोली मारकर उनकी हत्या (Murder) कर दी और आसानी से फरार हो गए.

  • Share this:
गोपालगंज. गोपालगंज (Gopalganj) में बेखौफ अपरधियों ने किराना व्यवसायी की गोलियों से भूनकर हत्या कर (Murder) दी. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए. घटना यादोपुर थानाक्षेत्र के बरईपट्टी गांव की है. 50 वर्षीय मृतक का नाम त्रिलोकी साह है जो यादोपुर के बरईपट्टी गांव के रहने वाले थे. उनका किराना का व्यवसाय है और उनका किसी से कोई विवाद नहीं था.

अपाचे बाइक पर सवार थे हत्यारे

बताया जाता है की त्रिलोकी साह अपने ही किराना दुकान पर बैठे थे तभी बुधवार की देर शाम एक अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी आये. अपराधियों ने किराना व्यवसायी त्रिलोकी साह पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुएकई गोलियां मार दी. त्रिलोकी साह के शरीर में तीन गोलियां लगी जिसकी वजह से उनकी घटना स्थल पर मौत हो गयी. हत्या करने के बाद अपराधी सरेआम हथियार हवा लहराते हुए आराम से बाइक से निकल गए.



एसडीपीओ को झेलना पड़ा आक्रोश
स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए परिजनों की मदद से मृतक व्यवसायी को बाइक से सदर अस्पताल में भेजा जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस की मौजूदगी में भद्दी-भद्दी गालियां दीं. परिजन सरेआम हत्या से काफी नाराज थे. बाद में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान सदर अस्पताल में पहुंचे और परिजनों को अपराधियों की पहचान करने की सलाह दी. उन्हें भी आक्रोशित लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया की मृतक की हत्या की कोई वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading