फोन पर मांगी थी पांच लाख की रंगदारी, अनदेखा किया तो दुकान खोलते ही मारी गोली

पीड़ित ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनसे कुख्यात अपराधी विशाल सिंह ने फोन पर 5 लाख की रंगदारी मांगी थी.

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 2:50 PM IST
फोन पर मांगी थी पांच लाख की रंगदारी, अनदेखा किया तो दुकान खोलते ही मारी गोली
बदमाशों की गोली से जख्मी गोपालगंज का व्यवसायी.
News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 2:50 PM IST
बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधियों ने सोमवार को छड़-गिट्टी व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मार दी (Shoot). गोलीबारी की इस घटना को अंजाम देने के बाद बेख़ौफ़ अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना जिले के मीरगंज के हथुआ मोड़ स्थित हीरा पैलेस के पास की है. घटना की वजह रंगदारी (Extortion) नहीं देना बताया जा रहा है. हालांकि, पीड़ित व्यवसायी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

दो बाइक पर सवार थे बदमाश

पीड़ित व्यवसायी का नाम विनोद कुमार है और उनकी मीरगंज के हथुआ मोड़ स्थित हीरा पैलेस के समीप छड़ और गिट्टी की दुकान है. बताया जाता है सोमवार को विनोद जैसे ही अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचे वैसे ही दो बाइक सवार अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी और फायरिंग करने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. गोलीबारी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है जहां से उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

पांच लाख की मांगी थी रंगदारी

पीड़ित व्यवसायी दहशत में है. पीड़ित ने कहा कि उससे कुछ दिनों पूर्व स्थानीय कुख्यात अपराधी विशाल सिंह द्वारा फोन पर 5 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. रंगदारी मांगने की शिकायत पीड़ित मीरगंज थाना सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को भी की थी. उससे 27 अगस्त को रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी मांगने की शिकायत उसने एसपी को WHATS AAP पर दी थी और उनसे दो दो बार मिलने का प्रयास किया लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी.

गर्दन में फंसी है गोली

इस दौरान पुलिस ने पीड़ित को सुरक्षा देना तो दूर उसकी शिकायत तक पर कोई ध्यान नहीं दिया गया. जिससे यह वारदात हुई है. पीड़ित का इलाज कर रहे चिकिस्तक डॉ फिरोज आलम के मुताबिक गोली पीड़ित के पीठ से होते हुए उसके गर्दन में फंसी है लेकिन उसकी स्थित फिलहाल खतरे से बाहर है. पीड़ित को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...