लाइव टीवी

गोपालगंज में लूट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी सात गोलियां, हालत नाजुक
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 20, 2020, 8:18 AM IST
गोपालगंज में लूट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी सात गोलियां, हालत नाजुक
गोपालगंज में अपराधियों की गोली से जख्मी व्यवसायी

गोपालगंज में हुई गोलीबारी की इस घटना में घायल पीड़ित को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधी इन दिनों बेख़ौफ़ हो गए है. वो लगातार जिले में गोलीबारी कर लूट की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर बाजार का है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने लूटपाट (Loot) के दौरान स्वर्ण व्यवसायी को सरेआम गोलियों से भून दिया और उसके पास रखे हजारों रूपये नगदी समेत गहने लूट कर फरार हो गए.

गोरखपुर रेफर

अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक-एक कर पीड़ित के शरीर में 7 गोलियां दाग दी. गोलीबारी में घायल पीड़ित को भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. घायल स्वर्ण व्यवसायी का नाम कन्हैया कुमार गुप्ता है जो भोरे हुस्सेपुर बाजार में बालाजी ज्वेलर्स का मालिक है. बताया जाता है की स्वर्ण व्यवसायी कन्हैया कुमार गुप्ता अपनी दुकान बंद कर अभी घर वापस लौटने की तैयारी कर रहे थे इसी दौरान दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधी पहले नगदी और गहने से भरे बैग को लूटने की कोशिश करने लगे, जब व्यवसायी ने लूटकांड का विरोध किया तब अपराधियो ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां व्यवसायी के शरीर में दाग दी.

एक सप्ताह में गोलीबारी की कई घटनाएं



गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फ़ैल गया है. बता दें कि इस घटना से महज 24 घंटे पूर्व ही बेख़ौफ़ अपराधियों ने कूरियर कम्पनी के डिलीवरी बॉय को दिनदहाड़े गोली मार कर उसके पास रखे 40 हजार रूपये लूट लिए थे. गोपालगंज में महज एक सप्ताह में गोलीबारी की आधा दर्जन की वारदातें हुई हैं जिसमे अपराधियों ने लगातार दिनदहाड़े लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है जबकि पुलिस सभी मामलों में फिसड्डी साबित हुई है.

एसपी बोले

एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि व्यवसायी सब्जी लेकर अपने घर लौट रहा था तभी अपराधियों ने उसे सात गोलियां मारी है. एसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी है और अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- दारोगा भर्ती परीक्षा: पटना में अभ्यर्थियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप बोले- मेरे खौफ से विधानसभा में बैठने से कतराते हैं नीतीश-सुशील मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 8:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर