लाइव टीवी

मॉर्निंग वॉक के दौरान RJD नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: December 15, 2019, 10:20 AM IST
मॉर्निंग वॉक के दौरान RJD नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक
गोपालगंज में राजद नेता को मारी गोली. (सांकेतिक तस्वीर)

राजद नेता (RJD Leader) मुन्‍ना श्रीवास्‍तव को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर (Gorakhpur) रेफर किया गया है. आरजेडी नेता को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारी गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 15, 2019, 10:20 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को दिनदड़ाड़े गोली मार दी है. रविवार की सुबह अपराधियों ने राजद नेता (RJD Leader) मुन्ना श्रीवास्तव को उस समय निशाना बनाया, जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने रेलवे स्टेशन के पास उनको गोली मार दी और फरार हो गए.

घटना थावे रेलवे स्टेशन के समीप की है. मुन्ना श्रीवास्तव थावे के रहने वाले हैं और युवा राजद में जिला महासचिव भी हैं. बताया जाता है कि रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे वह रोजाना की तरह थावे रेलवे स्टेशन की तरफ टहलने गए हुए थे. इसी दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर कुछ अज्ञात अपरधियों ने उनपर चार राउंड फायरिंग कर दी. जानकारी के मुताबिक, मुन्‍ना श्रीवास्‍तव को एक गोली लगी है. गोली लगने के बाद राजद नेता वहीं जमीन पर गिर गए, जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बेहतर इलाज के लिए उन्‍हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला
बताया जाता है की अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मुन्ना श्रीवास्तव जमीन के मामले से भी जुड़े हुए हैं. वह जमीन की खरीद-बिक्री (प्रापर्टी डीलिंग) का काम करते हैं. पुलिस को शक है कि गोलीबारी की वजह जमीनी विवाद भी हो सकता है. हालांकि, पुलिस इस एंगल से भी मामले की पड़ताल कर रही है.

गोरखपुर में हो रहा इलाज
एसपी मनोज कुमार तिवारी ने घटना की सूचना मिलने की पुष्टि की है. इस मामले में पीड़ित का बयान लेने के लिए एक टीम को गोरखपुर के लिए भेज दिया गया है. टीम पीड़ित से बयान लेगी, तभी कुछ पता चल पाएगा की आखिर गोलीबारी की वजह क्या है और इस ममाले में कौन-कौन लोग शामिल हैं? राजद नेता को गोली मारने के मामले में पार्टी के जिलाध्यक्ष रियाजुल हक राजू ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 9:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर