होम /न्यूज /बिहार /गोपालगंज: जमीनी विवाद में हथियारबंद अपराधियों ने युवक को मारी गोेली

गोपालगंज: जमीनी विवाद में हथियारबंद अपराधियों ने युवक को मारी गोेली

गोली से जख्मी युवक

गोली से जख्मी युवक

पीड़ित युवक का नाम चंचल भगत है जो बरौली के बतरदे गांव का ही रहने वाला है. पीड़ित ने बताया कि वो रोज की तरह बरौली से दुकान ...अधिक पढ़ें

    बिहार के गोपालगंज में 35 वर्षीय युवक को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से आराम से निकल गए. घटना बरौली के बतरदे गांव की है. पीड़ित को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

    ये भी पढ़ें- दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

    पीड़ित युवक का नाम चंचल भगत है जो बरौली के बतरदे गांव का ही रहने वाला है. पीड़ित ने बताया कि वो रोज की तरह बरौली से दुकान बंद कर अपने बाइक से घर लौट रहा था. घर लौटने के दौरान वो जैसे ही बरौली मोड़ के समीप पंहुचा उसे पीछे से गोली मार दी गई. गोली मारने वाले व्यक्ति का नाम रजनीश पाण्डेय है जो डिस्कवर बाइक से था और वो अपने दूसरे साथी के साथ ही बाइक पर पीछे बैठा था.

    ये भी पढ़ें- सुर्खियां: जहानाबाद में पांच लोगों पर मौत बन कर गिरा मकान, राजबल्लभ यादव की विधायकी रद्द

    पीड़ित के मुताबिक उसका रजनीश पाण्डेय से 20 साल पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर उसे गोली मर दी गई है. बहरहाल गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है जबकि पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. इस मामले में पीड़ित का अभी तक फर्द बयान दर्ज नहीं हो सका है.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    Tags: Bihar News, Gopalganj news, क्राइम

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें