• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • गोपालगंज में फिर लौटा कोरोना संक्रमण, 3 दिन में 3 मरीजों की मौत से मचा हड़कंप

गोपालगंज में फिर लौटा कोरोना संक्रमण, 3 दिन में 3 मरीजों की मौत से मचा हड़कंप

तीन दिन में तीन लोगों की कोविड 19 से हुई मौत के बाद यहां के लोग काफी डरे-सहमे हुए हैं

तीन दिन में तीन लोगों की कोविड 19 से हुई मौत के बाद यहां के लोग काफी डरे-सहमे हुए हैं

Bihar News: बीते तीन दिन में यहां ऑक्सीजन लेवल कम होने से तीन मरीजों की मौत हो गई है. इससे जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर हड़कंप मच गया है. वहीं, तीन अन्य लोगों में भी कोविड 19 के लक्षण पाए गए हैं जिसकी जांच रिपोर्ट में पुष्टि हुई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद तीनों मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर जारी है. बीते तीन दिन में यहां ऑक्सीजन लेवल कम होने से तीन मरीजों की मौत हो गई है. इससे जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर हड़कंप मच गया है. वहीं, तीन अन्य लोगों में भी कोविड 19 (Covid 19) के लक्षण पाए गए हैं जिसकी जांच रिपोर्ट में पुष्टि हुई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद तीनों मरीजों को होम आइसोलेशन (Home Isolation) में रखा गया है.

बता दें कि अक्टूबर में कोरोना के थर्ड वेव (Corona Third Wave) के आने की आशंका जताई गई है. लेकिन इसके पहले ही गोपालगंज (Gopalganj) में तीन मरीजों की ऑक्सीजन लेवल कम होने से मौत ने संभावित कोरोना की तीसरी लहर के प्रति लोगों के कान खड़े कर दिये हैं.

मिली जानकारी के मुताूबिक दो दिन पहले माझागढ़ और सदर प्रखंड के फतहा गांव में एक-एक मरीज की मौत हुई थी. दोनों मरीजो में ऑक्सीजन लेवल काफी कम था जिसके बाद उनके परिजनों द्वारा उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन यहां इलाज के दौरान एक महिला मरीज  की मौत हो गई. जबकि दूसरे मरीज को गोरखपुर मेडिकल रेफर किया गया था. मगर वहां ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गयी. वहीं, मंगलवार को हथुआ के रेपुरा गांव के एक मरीज को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसका भी ऑक्सीजन लेवल काफी कम था जिसके उसकी मौत हो गयी.

गोपालगंज के जिलाधिकारी (डीएम) नवल किशोर चौधरी ने लोगों से अपील की है कि वो घर से बाहर नहीं निकलें. भीड़-भाड़ इलाके में जाने से बचें. केवल आवश्यक होने पर ही अपने घरों से बाहर निकलें और मास्क जरुर पहनें. वहीं, सदर अस्पताल प्रबंधन ने दावा किया है कि उनके यहां बेड और ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है. बीमारी के लक्षण मिलते ही मरीज को सदर अस्पताल में भर्ती कराएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज