गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, होली पर दिल्ली से घर आ रहे एक परिवार के 4 लोगों की मौत

बताया जाता है कि एक ही परिवार के सभी चार सदस्य होली का छुट्टी मनाने के लिए दिल्ली से कार से ही अपने गांव सहरसा वापस लौटे थे.

बताया जाता है कि एक ही परिवार के सभी चार सदस्य होली का छुट्टी मनाने के लिए दिल्ली से कार से ही अपने गांव सहरसा वापस लौटे थे.

Gopalganj Accident News: राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर मिर्ची लदे ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे. कार से बिहार के सहरसा आ रहा था परिवार. टक्कर इतनी भयानक थी कि पिता-पुत्री समेत चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में कार और ट्रक में भिड़ंत हुई है. इससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है. घटना एनएच 27 पर मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट की है. सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. मरने वालों में पिता और पुत्र और पुत्री भी शामिल हैं. सभी मृतक बिहार के सहरसा के रहने वाले हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बताया जाता है कि एक ही परिवार के सभी चार सदस्य होली का छुट्टी मनाने के लिए दिल्ली से कार से ही अपने गांव सहरसा वापस लौटे थे. आज सुबह जैसे ही वे मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट ओवर ब्रिज के पास पहुंचे तभी सामने से मिर्ची लदे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई. इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. सभी मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर  अस्पताल के लिए भेज दिया है. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

सोनबरसा में भी सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है

मोहम्मदपुर पुलिस ने बताया कि मृतकों में पिता-पुत्र और पुत्री शामिल हैं. सभी मृतकों की शिनाख्त की जा रही है, ताकि उनके परिजनों को सूचना दी जा सके. मृतकों में संजीव झा और सुनीता झा शामिल हैं. पुलिस ने कार और ट्रक को जप्त कर लिया है. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, आज शनिवार को बरौली के सोनबरसा में भी सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. जिले में शनिवार को दो अलग अलग हादसे में 5 लोगो की मौत हो गयी है, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज