Home /News /bihar /

घर में लगी भीषण आग, पांच साल की बच्ची समेत 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत

घर में लगी भीषण आग, पांच साल की बच्ची समेत 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत

मृतकों में बकरीदन साह, हुस्नतारा खातून, सफ्रिना खातून और हसमुद्दीन मिया हैं. जबकि गंभीर रूप से झुलसे लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

    बिहार के गोपालगंज में घर में आग लगने से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं. इस घटना से आसपास के इलाके समेत पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. कहा जा रहा है कि इस भीषण हादसे में चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के कुचायकोट के बखरी गावं की है. कहा जा रहा है कि आग पहले एक झोपड़ीनुमा घर में लगी थी. फिर देखते ही देखते कई अन्य घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया. मृतकों में बकरीदन साह, हुस्नतारा खातून, सफ्रिना खातून और हसमुद्दीन मिया सहित तीन अन्य शामलि हैं. जबकि गंभीर रूप से झुलसे लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

    मृतक के परिजन अनवर अंसारी ने बताया कि घर के सभी सदस्य सो रहे थे. तभी अचानक बचाओ- बचाओ की आवाज आने लगी. जब तक वे कुछ समझ पाते तब तक उनके घर में से आग की लपटें निकलने लगीं. हालांकि, इस दौरान घर के सदस्यों ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की लेकिन तब तक झुलसने से 7 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

    सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही देर रात डीएम भी सदर अस्पताल पहुंच गए. घटनास्थल पर कई पदाधिकारियों को भेज दिया गया है. डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने बताया कि इस घटना में 7 लोगो की मौत हुई है. आग लगने की मुख्य वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का साबित हो सकते हैं नारायण


    ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास

    Tags: Bihar News, Fire, Gopalganj news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर