Home /News /bihar /

गोपालगंज: बाइक पर पालतू कुत्ते को बिठा कर अस्पताल पहुंचा युवक, लेकर भटकता रहा यहां-वहां...

गोपालगंज: बाइक पर पालतू कुत्ते को बिठा कर अस्पताल पहुंचा युवक, लेकर भटकता रहा यहां-वहां...

गोपालगंज सदर अस्पताल में अपने पालतू कुत्ते को लेकर पहुंचा युवक मन्नू मांझी

गोपालगंज सदर अस्पताल में अपने पालतू कुत्ते को लेकर पहुंचा युवक मन्नू मांझी

Bihar News: 26 वर्षीय मन्नू मांझी को उसके कुत्ते ने काट लिया था जिसके बाद आगबबूला होकर उसने भी कुत्ते को दांत से काट दिया था. पीड़ित युवक अपने कुत्ते को गोद में उठाए ईलाज कराने के लिए अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इधर-उधर भटकने लगा. बाद में उसे ओपीडी में दिखाने की सलाह दी गयी

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार को गोपालगंज (Gopalganj) जिला स्थित सदर अस्पताल (District Hospital) में मंगलवार को अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई. यहां एक युवक अपने साथ अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को भी इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया. बताया जा रहा है कि युवक को उसके कुत्ते ने काट (Dog Bite) लिया था जिसके बाद आगबबूला होकर उसने भी कुत्ते को दांत से काट दिया था. पीड़ित युवक अपने कुत्ते को गोद में उठाए ईलाज कराने के लिए अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इधर-उधर भटकने लगा. बाद में उसे ओपीडी में दिखाने की सलाह दी गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय मन्नू मांझी नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव का रहने वाला है. उसने बताया कि उसके पास पालतू कुत्ता है. मंगलवार को खाना खाने के दौरान कुत्ते ने उसे काट लिया जिसके बाद उसने भी गुस्से में अपने पालतू कुत्ते को दांत से काट कर जख्मी कर दिया. बाद में युवक अपने पालतू कुत्ते को बाइक पर रख कर सदर अस्पताल पहुंचा. यहां वो कुत्ते को गोद में लेकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड से लेकर परिसर में इधर-उधर भटकता रहा.

इसके बाद ओपीडी में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक को दिखाया गया. उन्होंने युवक को एन्टी रैबीज इंजेक्शन लगाने की सलाह दी है. इसके बाद युवक अपने कुत्ते का पशु अस्पताल में इलाज करा कर वहां से वापस लौट गया.

Tags: District Hospital, Dog, Dog Breed, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर