अनोखे तरीके से कर रहे थे शराब तस्‍करी, यूं चढ़े पुलिस के हत्‍थे
Gopalganj News in Hindi

अनोखे तरीके से कर रहे थे शराब तस्‍करी, यूं चढ़े पुलिस के हत्‍थे
गोपालगंज पुलिस ने तीन शराब तस्‍करों को किया गिरफ्तार.

गोपालगंज (Gopalganj) में शराब तस्करी (Liquor Smuggling) का अनोखा मामला सामने आया है. गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन शराब तस्‍करों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक व्यक्ति ने अपने शरीर पर टेप के सहारे विदेशी शराब की 36 बोतलें छिपा रखी थीं.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में शराब तस्करी (Liquor Smuggling) का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति अपने पूरे शरीर पर टेप के सहारे शराब की करीब 36 बोतलें चिपका कर उसकी तस्करी कर रहा था. यही नहीं, उसके साथ दो महिलाएं भी पकड़ी गई हैं, जो कि अपने पर्स में शराब की खेप भरकर एक ही बाइक से तस्करी कर रहे थे. हालांकि अब ये तीनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. नगर थाना पुलिस (Nagar Police Station) ने इन्‍हें शराब और बाइक के साथ कोंह्वा गांव के समीप पकड़ा है.

गुप्‍त सूचना के कारण पुलिस को मिली सफलता
नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ शराब तस्कर उत्‍तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर गोपालगंज के लिए आ रहे हैं. इसी के आधार पर पुलिस ने यह करवाई की है. पुलिस ने जब एक बाइक पर सवार दो महिलाओं और एक पुरुष को रोककर उनकी तलाशी ली, तो तस्‍करी का मामला खुला.

ऐसे करते थे तस्‍करी
तलाशी के दौरान बाइक सवार व्यक्ति ने अपने शरीर पर टेप के सहारे शराब की बोतलें चिपका रखी थीं. जब पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर का स्वेटर निकाला तो करीब 36 विदेशी शराब की बोतलें मिली. यकीनन शराब बरामदगी का अब तक का यह अनोखा मामला है. इसके अलावा जब नगर थाना पुलिस ने बाइक पर बैठी दो अन्य महिलाओं की तलाशी ली तो उनके पर्स से भी विदेशी शराब की कई बोतलें बरामद हुईं. जबकि इस मामले में पुलिस ने तीनों शराब तस्करों से पूछताछ कर रही है.



bihar police, bihar news
महिलाओं के पर्स से भी विदेशी शराब की बोतलें बरामद हुईं हैं.


सदर एसडीपीओ ने कही ये बात
सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई हुई है, जिसमें एक तस्कर ने अपने पूरे शरीर में शराब की बोतलें अनोखे तरीके से छिपाकर रखी थीं. इसके अलावा दो महिलाओं के पास से भी शराब बरामद हुई है. कुल 56 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है.

यहां के रहने वाले हैं तस्‍कर
गिरफ्तार तस्करों में जितेंद्र कुमार, प्रीति कुमारी और मीरा कुमारी शामिल हैं. जितेंद्र नगर थाना के रजोखर गांव का, तो दोनों महिलाएं गोपालपुर थाने के सेमरा गांव की रहने वाली हैं. ये सभी तस्कर यूपी से शराब की खेप लेकर गोपालपुर थाना क्षेत्र होते हुए गोपालगंज आ रहे थे. लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए. हालांकि शराब तस्‍करी का ये अपने आप में अनोखा मामला है.

 

ये भी पढ़ें-

भोजपुर में रंगदारों का आंतक, हत्या के बाद अब व्यवसायी से मांगे 5 लाख रुपए

 

गिरिराज सिंह बोले- स्कूल में बच्चों को सिखाया जाए गीता के श्लोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading