Home /News /bihar /

gopalganj police destroyed country made hootch factory in raid who was operation in a kitchen bramk

किचन में शराब फैक्ट्री, टंकी में गोदाम. बहू ने खोली 'लिकर क्वीन' सास की पोल तो दंग रह गई पुलिस

बिहार के गोपालगंज में एक घर में चल रही शराब फैक्ट्री का खुलासा हुआ है

बिहार के गोपालगंज में एक घर में चल रही शराब फैक्ट्री का खुलासा हुआ है

Bihar Liquor Ban News: बिहार में जब इस बहू ने सास के कारनामों को उजागर किया तो पुलिस भी रेड के लिए पहुंची. इस दौरान पुलिस को टंकी से देसी शराब मिली साथ ही किचन में चल रहे शराब निर्माण की प्रक्रिया को देखकर भी पुलिस हैरान रह गई. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. सास-बहू के किस्से आपने तो बहुत सुने होंगे मगर बिहार में एक बहू ने अपनी सास के खिलाफ ऐसा कदम उठाया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. मामला शराबबंदी कानून से जुड़ा है. बहू ने घर में महीनों से चल रही मिनी शराब फैक्ट्री का खुलासा करते हुए इसे पुलिस से पकड़वाकर समाज को शराबमुक्त बनाने का संदेश दिया है..

आरोपी सास शराब की तस्करी में इस कदर माहिर थी कि जमीन के अंदर ही देसी शराब की टंकी बना रखी थी. ये शराब की टंकी उस जगह बनायी गयी थी जहां पुलिस का पहुंचना मुश्किल था लेकिन सास के इस अवैध धंधे से अजीज होकर बहू ने ही पुलिस से तार जोड़कर पूरे मामले का खुलासा करा दिया. ये पूरा मामला गोपाालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव का है. पुलिस टीम ने शौचालय टंकी के पास जमीन के अंदर शराब की टंकी का खुलासा करने के बाद उसे ध्वस्त कर दिया.

यहां कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस टीम मकान के अंदर रसोई घर में पहुंची जहां मिनी शराब फैक्ट्री चलाने के लिए रखे गये गैस चूल्हा, शराब बनाने वाले उपकरण, केमिकल समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले. गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार के मुताबिक 52 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है इसके अलावा अर्धनिर्मित 42 लीटर देसी शराब, दो किलो नौसादर, गैस सिलेंडर सहित शराब बनाने के कई उपकरण को जब्त किया गया.

पुलिस ने इस कार्रवाई के साथ ही महिला शराब तस्कर शारदा देवी को गिरफ्तार कर लिया है और उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया. पुलिस शराब के इस नेटवर्क को खंगाल रही है साथ ही इस बात का भी पता लगा रही है कि महिला के साथ लाल पानी के इस धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. कहां से महिला तक शराब का उपकरण और देसी शराब बनाने वाला केमिकल पहुंचता था. इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है ताकि शराब के नेटवर्क को पूरी तरह से तोड़कर शराबबंदी कानून को अक्षरश: पालन कराया जा सके.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर