बिहार में पकड़ा गया हाईटेक चोर गैंग, रात के अंधेरे में लग्जरी गाड़ियों से चुराता था भेड़-बकरी

बिहार के गोपालगंज में पकड़ा गया हाईटेक चोर गैंग

बिहार के गोपालगंज में पकड़ा गया हाईटेक चोर गैंग

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज से पकड़ा गया ये गैंग अंतरजिला है जो रेकी करने के बाद रात कें अंधेरे में मवेशियों को गाड़ी में बिठाकर ले भागता था. इस गैंग के कुल 6 सदस्य हैं.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार की गोपालगंज (Gopalganj) पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एक ऐसे हाईटेक चोर गिरोह का खुलासा किया है जो स्कॉर्पियो (Scorpio) जैसी लग्जरी गाड़ी से बकरी चोरी करता था. इस गैंग का एक सदस्य भी बकरी चुराते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गये चोर के पास से चोरी की गई दो बकरियां और चोरी में संलिप्त स्कोर्पियो भी जब्त की गयी है. यह करवाई थावे पुलिस ने थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव में की है.

थावे पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि ग्रामीण स्कॉर्पियो और चोरी की बकरी सहित एक युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर रहे हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाना लेकर आयी. पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी चोर ने बताया कि उसके गैंग में कुल 6 सदस्य हैं, जो बिहार के कई जिलों में स्कॉर्पियो से भेड़ और बकरियों की चोरी करने जाते हैं.

वहां पर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वो पटना में ले जाकर इन बकरियों को भेज देते हैं. उन्हें प्रति बकरी ढाई से तीन हजार रुपये की आमदनी होती है. इस हाईटेक बकरी चोर गैंग के द्वारा बिहार के कई जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है और उनके द्वारा सैकड़ो बकरिया चोरी कर बेची गई हैं. आरोपी चोर के मुताबिक वो पिछले एक सप्ताह से इस गैंग से जुड़ा है. उसने गोपालगंज से पहले खगड़िया, सीवान सहित अन्य जिले से मवेशियों की चोरी की थी और उसके बाद गोपालगंज आया था. यहां वो एक सप्ताह से बकरी चोरी के लिए रेकी करता था और फिर रात को चोरी की वारदात को अंजाम देतेा था. पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की पहचान करने में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज