20 हजार रुपए देख दोस्तों की बिगड़ी नियत, पहले चाकू खरीदा फिर हत्या के बाद शव को नहर में फेंका
Gopalganj News in Hindi

20 हजार रुपए देख दोस्तों की बिगड़ी नियत, पहले चाकू खरीदा फिर हत्या के बाद शव को नहर में फेंका
गोपालगंज में हुई हत्या की घटना का खुलासा करते एसपी

गोपालगंज पुलिस ने बताया कि हत्या की इस घटना को अंजाम देने के लिए युवकों ने 750 रुपए में चाकू खरीदा फिर उसी चाकू से गोद-गोद कर इस वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार की गोपालगंज पुलिस (Gopalganj Police) ने मैट्रिक के छात्र बिट्टू की हत्या का खुलासा महज 36 घंटे में कर लिया है. इस हत्याकांड (Murder Case) में संलिप्त तीन आरोपियों जो की मृतक के दोस्त हैं को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है . गिरफ्तार सभी आरोपी रोहित कुमार, बिट्टू कुमार और राजू कुमार नगर थाना के मुकेरी टोला के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के 20 हजार रुपये, हत्या में उपयोग किया गया तीन चाकू और तीन मोबाइल भी बरामद किया है.

व्यवसायी के पास पैसा जमा करने जा रहा था बिट्टू

घटना नगर थाना के मुकेरी टोला की है. मृतक का नाम बिट्टू कुमार है जो सिवान के बड़हरिया निवासी परसुराम साह का पुत्र था. बताया जाता है की 16वर्षीय बिट्टू बचपन से ही मुकेरी टोला में अपने नाना मदन साह के घर रहकर पढ़ाई करता था. गुरुवार की शाम बुट्टू 20 हजार रुपये लेकर सीवान में एक व्यवसायी के पास जमा करने के लिए गया था. सीवान से लौटने के बाद रास्ते में वो लापता हो गया. परिजनों को लगा कि बिट्टू सीवान से अपने घर बड़हरिया चला गया होगा इसलिए रात में खोजबीन नहीं किये लेकिन जब शुक्रवार की सुबह तक कोई अता पता नहीं चला तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी.



नहर से मिली थी लाश
इसी दौरान शुक्रवार की शाम मुकेरी टोला के पास ही सारण नहर के बाइपास के समीप बिट्टू शव मिलने की सूचना मिली. पुलिस को लेकर परिजन पहुंचे तो बिट्टु का शव जाल में लपेटा हुआ था और चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर के शव को जाल में लपेट कर तलाब में फेक दिया गया था. इस मामले में गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि दिनाक 28 मई को बिट्टू कुमार के अपहरण का मामला नगर थाना में दर्ज किया गया था. 29 मई को बिट्टू कुमार का शव सारण नहर के बाइपास के समीप मिला था जिसकी हत्या चाकू से गोदकर की गयी थी.

आरोपियों के पास से मिले पैसे और चाकू

इस सिलसिले में सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना का उद्भेदन कर लिए गया. इस घटना में संलिप्त सभी आरोपी रोहित कुमार, बिट्टू कुमार और राजू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.सभी आरोपी नगर थाना के मुकेरी टोला के ही रहने वाले हैं और उनके पास से लूट के 20 हजार रुपये हत्या में उपयोग किया गया तीन चाकू और तीन मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. सभी आरोपी बिट्टू के दोस्त बताये जाते हैं

ये भी पढ़ें- ट्रेन रूकते ही मदद के लिए दौड़ते हैं बिहार के इस गांव के लोग, मिजोरम के CM ने भी शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़ें- आज से पटना एयरपोर्ट से उड़ेंगी तीन और फ्लाइट्स, कोलकाता के लिए भी मिलेगी विमान सेवा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading