अपना शहर चुनें

States

प्रेमिका ने दुपट्टे से कर डाली प्रेमी की हत्या, सुसाइड का रूप देने के लिए हाथ में थमाया लव लेटर

आरोपियों के साथ पुलिस अधिकारी
आरोपियों के साथ पुलिस अधिकारी

एसडीपीओ विनय तिवारी ने बताया कि घटना के महज 24 घंटे के अन्दर ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गयी थी, लेकिन साइंटिफिक तरीके से मामले की छानबीन करते हुए इस मामले में प्रेमिका सीमा सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 18, 2018, 10:45 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज पुलिस ने सेना भर्ती की तैयारी में जुटे युवक की हत्याकांड का खुलासा कर लेने का दावा किया है. इस हत्याकांड की वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. हत्याकांड में शामिल युवक की प्रेमिका के घरवालों ने ही हत्या की साजिश रची थी. जिसे बाद में आत्महत्या साबित करने के इरादे से युवक के हाथ में प्रेमिका का लव लेटर थमा दिया गया था.

घटना बीते 11 नवम्बर की बैकुंठपुर के पकड़ी मोड़ के समीप की है जब 21 वर्षीय युवक राम सिंह की हत्या कर शव को गांव से बाहर धान के खेत में फेंक दिया गया था. गोपालगंज पुलिस ने इस मामले में प्रेमिका सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने प्रेमिका के पास से उस मोबाइल फोन और सिम कार्ड को भी बरामद किया है जो प्रेमी ने गिफ्ट किया था.

ये भी पढें- 16 घंटे बाद भी मेनहोल में गिरे दीपक का नहीं मिला सुराग, सर्च ऑपरेशन जारी



सदर एसडीपीओ विनय तिवारी ने बताया कि बीते 11 नवम्बर को बैकुंठपुर के एकडेरवा निवासी राज किशोर सिंह के बेटे राम सिंह की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गयी थी. युवक सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था. राम सिंह का अपने ही गांव की लड़की सीमा कुमारी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्यार का सिलसिला करीब डेढ़ साल चला. इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गयी. अनबन के बावजूद सीमा ने 10 नंवबर की रात राम सिंह को मोबाइल पर फोन कर उसे घर बुलाया. उसे प्रेम पत्र दिया और पत्र देने के बाद अपने दुपट्टे से युवक की हत्या कर दी.
ये भी पढ़ें- VIDEO: कुछ इस तरह मासूम सना को बोरवेल से बाहर निकालकर लाया गया

हत्या के बाद युवक के शव को गांव से करीब एक किलोमीटर खेत में फेक दिया गया. किसी को शक न हो इसलिए युवक के हाथ में प्रेम पत्र छोड़ दिया गया ताकि पुलिस इसे आत्महत्या समझ कर केस बंद कर दे.

एसडीपीओ विनय तिवारी ने बताया कि घटना के महज 24 घंटे के अन्दर ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली गयी थी, लेकिन साइंटिफिक तरीके से मामले की छानबीन करते हुए इस मामले में प्रेमिका सीमा, उसकी मां सुगान्ति देवी, भाई गुड्डू कुमार, पड़ोसी देव कुमार उर्फ़ टाइगर, बबलू कुमार और भोला कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में दो अभियुक्त और शामिल थे जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस ने तीन मोबाइल फोन, सिम कार्ड आर प्रेम पत्र के साथ ही हत्या में शामिल दुपट्टा भी जब्त कर लिया है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज