गोपालगंज: सनकी बेटे ने गोली मारकर कर दी पिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई घर छोड़कर फरार हो गया.  (सांकेतिक फोटो)
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई घर छोड़कर फरार हो गया. (सांकेतिक फोटो)

मृतक पिता का नाम सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) है. वे मीरगंज के सिंगहा टोला के कौलहाता गांव के रहने वाले थे. मृतक के बड़े बेटे बबलू कुमार यादव के ऊपर गोली मारकर हत्या करने का आरोप है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में सिरफिरे बेटे (Son) ने अपने ही पिता (Father) की गोली मारकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी. वहीं, हत्या के बाद आरोपी बेटा घर छोड़कर फरार हो गया. सनकी बेटे ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब उसके पिता अपने घर में सो रहे थे. घटना आधी रात को करीब डेढ़ बजे की है. हत्या की वजह पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.

मामला मीरगंज (Mirganj) के सिंगहा गांव का है. मृतक पिता का नाम सूर्य कुमार यादव (50 साल) है. वे मीरगंज के सिंगहा टोला के कौलहाता गांव के रहने वाले थे. मृतक के बड़े बेटे बबलू कुमार यादव के ऊपर गोली मारकर हत्या करने का आरोप है. मृतक के छोटे बेटे सुधीर कुमार यादव उर्फ़ टिंकू के मुताबिक, घर में अक्सर जमीनी विवाद को लेकर उसका बड़ा भाई बबलू कुमार यादव अपने पिता के मारपीट करता था और उन्हें जान से मारने की धमकी देता था. कल रात को भी जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई और पिता में बहस हुई थी. इसके बाद उसके पिता अपने कमरे में सोने चले गए. इसी दौरान देर रात करीब डेढ़ बजे उसके बड़े भाई ने घर में सो रहे पिता को नजदीक से उनके सिर में गोली मार दी, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

आरोपी भाई घर छोड़कर फरार हो गया
वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई घर छोड़कर फरार हो गया. बाद में पड़ोसिओं की मदद से उन्हें सदर अस्पताल में लाया गया. वारदात की सूचना मीरगंज पुलिस को रात में ही दे दी गयी थी. मीरगंज पुलिस के मुताबिक, मृतक के छोटे भाई और अन्य परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. हत्या की वजह से पारिवारिक कलह और जमीनी विवाद है. बहरहाल इस घटना के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गयी है. और लोग देर रात से ही बेटे की इस करतूत से सहमे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज