गोपालगंज: स्कॉर्पियो पलटने से दो की मौत, गंभीर रूप से जख्मी दो लोग पीएमसीएच रेफर

मृतकों का नाम विरेन्द्र दुबे और रवि दुबे है. सभी सीवान के महाराजगंज के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक महाराजगंज जिला के रुकुंदपुर निवासी शत्रुघ्न दुबे, विरेन्द्र दुबे और रवि दुबे एक साल पूर्व यूपी के बस्ती में मजदूरी करने गए थे.

News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 11:41 AM IST
गोपालगंज: स्कॉर्पियो पलटने से दो की मौत, गंभीर रूप से जख्मी दो लोग पीएमसीएच रेफर
गोपालगंज में स्कॉर्पियो पलटने से दो लोगों की मौत
News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 11:41 AM IST
गोपालगंज में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. वहीं इस दुर्घटना में दो लोगों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल से पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना उचकागांव थाना के एनएच 85 मीरगंज बाईपास रोड की है.

मृतकों का नाम विरेन्द्र दुबे और रवि दुबे है. सभी सीवान के महाराजगंज के रहने वाले है. जानकारी के मुताबिक महाराजगंज जिला के रुकुंदपुर निवासी शत्रुघ्न दुबे, विरेन्द्र दुबे और रवि दुबे एक साल पूर्व यूपी के बस्ती में मजदूरी करने गए थे.

सभी मजदूर वहां से स्कार्पियो रिजर्व कर अपने घर महाराजगंज वापस लौट रहे थे . इसी बीच गुरुवार की रात उचकागांव थाना क्षेत्र के मीरगंज के समीप एनएच 85 पर स्कार्पियो पलट गयी . जिसमे एक मजदूर विरेन्द्र दुबे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि दो मजदूर शत्रुघ्न दुबे, रवि दुबे और एक स्कार्पियो चालक अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए .

ये भी पढ़ें-  कोचिंग जा रही छात्राओं को बस ने कुचला, एक की मौत 2 घायल

सभी घायलों को उंचकागाव पुलिस गश्ती दल ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहा चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया . पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में दूसरे मजदूर रवि दुबे की भी मौत हो गयी. अभी भी स्कार्पियो चालक अजय कुमार और शत्रुधन दुबे की हालत नाजुक बनी हुई है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-  गोपालगंज में नाबालिग युवती से गैंगरेप, गांव के ही मनचलों ने दिया घटना को अंजाम
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर