गोपालगंज : शादी में दूल्हे के हाथ में जयमाल की जगह बंदूक थी, कर रहा था हर्ष फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

एक तरफ हर्ष फायरिंग हो रही थी, दूसरी तरफ नोट उड़ाए जा रहे थै.

बिहार में शादी जैसे अवसरों पर हर्ष फायरिंग पर सरकार ने बैन लगा रखा है. बावजूद गोपालगंज में हुई शादी के दौरान हर्ष फायरिंग करता दिखा दूल्हा. दूल्हे के पिता होमगार्ड जवान हैं और कुचायकोट के सरकारी अस्पताल में तैनात हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में शादियों के दौरान हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी है. हालांकि बिहार सरकार ने शादियों में हर्ष फायरिंग पर रोक लगाई है. गैरजिम्मेवार लोग सरकार की दी हुई गन से ही कानून की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं. हर्ष फायरिंग का ताजा मामला यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव का है. बता दें कि गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव के रहनेवाले अशोक शाही के बेटे निरंजन शाही की बारात यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव के कन्हैया शाही के घर गई थी. यहीं हर्ष फायरिंग की गई.

दूल्हा और उसके साथियों के हाथ में दिखीं बंदूकें

बारात में बारातियों के द्वारा आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था और गांव के ही सरकारी स्कूल में बारात का पड़ाव रखा गया था. यहां आर्केस्ट्रा के दौरान बारात में दूल्हे के साथियों ने जमकर हर्ष फायरिंग की. वहीं, साथियों के हाथ से बंदूक लेकर दूल्हा भी फायरिंग करता नजर आया है. इस वीडियो में हर्ष फायरिंग के वक्त नोट बरसाते लोग भी दिख रहे हैं.

एसपी ने दिया जांच का आदेश

हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने जांच का आदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि सदर एसडीपीओ मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट देंगे. जिसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी.

दूल्हे के पिता होमगार्ड में जवान

दूल्हे के पिता होमगार्ड जवान हैं और वह कुचायकोट के सरकारी अस्पताल में तैनात हैं. पद और पोस्ट पर रहने के बाद भी इनके बेटे की शादी में बिहार सरकार की पाबंदी की धज्जियां उड़ाई गईं. सवाल यह है कि जब कानून के ही रखवाले का बेटा ही हर्ष फायरिंग कर कानून तोड़ेगा तो कानून की रक्षा कौन करेगा.