Video: शादी के लिए पहुंचे दूल्हे ने बार बालाओं के ठुमके पर दागी गोलियां, नोटों की हुई बारिश

बिहार के गोपालगंज में शादी के लिए पहुंचे दूल्हे ने जमकर दागी गोलियां

बिहार के गोपालगंज में शादी के लिए पहुंचे दूल्हे ने जमकर दागी गोलियां

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज से दूल्हे का फायरिंग करते वीडियो सामने आने के बाद एसपी आनंद कुमार ने जांच के आदेश दिये है. उन्होंने कहा है कि सदर एसडीपीओ मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट देंगे.

  • Share this:

गोपालगंज. सामान्य तौर पर दूल्हा शब्द सुनते ही हमारे मन में साफा, पगड़ी या फिर मौर लगाए एक ऐसे शख्स की छवि बनती है जो अपनी दुल्हन को ब्याहने उसके घर जाता है लेकिन आज हम आपको दिखा रहे हैं बिहार के एक ऐसे दूल्हे (Bihar Groom Firing) की तस्वीर जिसके हाथ में रायफल है और वो बारात में बैठकर बारातियों के साथ दनादन गोलियां दाग रहा है. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में शादियों के दौरान हर्ष फायरिंग का ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

हर्ष फायरिंग का ये मामला यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव का है. दरअसल कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव के रहनेवाले अशोक शाही के बेटे निरंजन शाही की बारात यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव के कन्हैया शाही के घर गई थी. यहीं हर्ष फायरिंग की गई. बारात में बारातियों के द्वारा आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था. गांव के ही सरकारी स्कूल में बारात का पड़ाव रखा गया था. यहां आर्केस्ट्रा के दौरान बारात में दूल्हे के साथियों ने जमकर हर्ष फायरिंग की वहीं, साथियों के हाथ से बंदूक लेकर दूल्हा भी फायरिंग करता नजर आया है.

Youtube Video

इस वीडियो में हर्ष फायरिंग के वक्त नोट बरसाते लोग भी दिख रहे हैं. हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने जांच का आदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि सदर एसडीपीओ मामले की जांच कर उन्हें रिपोर्ट देंगे. जिसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक दूल्हे के पिता होमगार्ड जवान हैं और वह कुचायकोट के सरकारी अस्पताल में तैनात हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज