Home /News /bihar /

ground report on seeing the cbi team in gopalganj family members closed the door nodaa

Ground Report: सीबीआई टीम को देखते ही घरवालों ने कर लिया दरवाजा बंद, जानिए फिर क्या हुआ

गौपालगंज में छापामारी कर निकलती सीबीआई की टीम.

गौपालगंज में छापामारी कर निकलती सीबीआई की टीम.

CBI raids In Gopalganj: हृदयानंद के परिवार की महिला कांति देवी ने कहा कि करीब दो दशक से रेलवे में नौकरी कर रहे हैं, लेकिन कोई जांच नहीं हुई. अब कोई न कोई फंसाने की साजिश कर रहा है, इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसी से छापेमारी कराई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सीबीआई ने पूछा- रेलवे में नौकरी कैसे मिली? तब सब चुप रहे. बाद में परिवार बोला, फंसाने की हो रही साजिश.
छापेमारी के दौरान गोपालगंज-सीवान एनएच-531 पर इटवा मोड़ से छापेमारी स्थल तक पुलिस टीम तैनात रही.

गोपालगंज. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के गोपालगंज में करीबियों के यहां केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) की टीम पहुंची, तो परिवार के सभी सदस्य टीम को देखते ही घर में घुस गए और अंदर से दरवाजा लॉक कर लिया. सीबीआई के साथ पहुंची स्थानीय पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो परिजन बाहर निकले और जांच के लिए सहयोग किया.

सीबीआई ने जांच के दौरान परिवार के दो पुरुष सदस्यों को कमरे से बाहर बरामदे में बुलाकर पूछताछ शुरू की. सीबीआई की टीम ने पूछताछ के दौरान कई सवालों के जवाब मांगे. इन सवालों के जवाब देने में परिवार के सदस्य हिचकते दिखे. सीबीआई ने उचकागांव थाना क्षेत्र के इटवा गांव में जांच के दौरान परिवार के सदस्यों से पूछा, ‘रेलवे में नौकरी कैसे मिली’? परिवार के सभी सदस्य चुप रहे. बाद में जांच कर सीबीआई टीम के निकलने के बाद कहा कि फंसाने की साजिश की गई है.

हृदयानंद के परिवार की महिला कांति देवी ने कहा कि करीब दो दशक से रेलवे में नौकरी कर रहे हैं, लेकिन कोई जांच नहीं हुई. अब कोई न कोई फंसाने की साजिश कर रहा है, इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसी से छापेमारी कराई जा रही है. परिवार के सदस्यों ने कहा कि सीबीआई ने जितने भी सवाल पूछे, उसके जवाब परिवार के सदस्यों ने बेबाकी से दिया है. वहीं सीबीआई की छापेमारी को लेकर गोपालगंज-सीवान एनएच-531 पर इटवा मोड़ से लेकर छापेमारी स्थल तक पुलिस टीम तैनात रही. उचकागांव के अलावा मीरगंज और थावे थाने की पुलिस टीम को भी गांव में तैनात किया गया था.

Tags: CBI Raid, Gopalganj news, Lalu Yadav News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर