Home /News /bihar /

बैंक परिसर में गार्ड की बंदूक से चली गोली, महिला सहित तीन कस्टमर जख्मी

बैंक परिसर में गार्ड की बंदूक से चली गोली, महिला सहित तीन कस्टमर जख्मी

गोपालगंज के बैंक में हुई फायरिंग की घटना के बाद पहुंची पुलिस

गोपालगंज के बैंक में हुई फायरिंग की घटना के बाद पहुंची पुलिस

Gopalganj Bank firing: बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है साथ ही जिस हथियार से फायरिंग हुई है उसको भी जब्त कर लिया है.

गोपालगंज. गोपालगंज (Gopalganj) में नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया (Bank Of India) में अचानक गोली चलने से एक महिला सहित तीन लोग जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार को बैंक ऑफ़ इंडिया के बंजारी शाखा की है जहां बैंक में ड्यूटी पर मौजूद गार्ड के लाइसेंसी बंदूक से गोली चल गई. इस घटना में एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए. आरोपी बैंक के गार्ड का नाम अर्जुन मिश्रा है. नगर थाना पुलिस ने बैंक के गार्ड की बंदूक जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया है.

घायलो में शामिल पीड़ित सोनू कुमार ने बताया कि वह अपने काम से बैंक ऑफ इंडिया में गया था जहां गेट से वह फ़ोटो स्टेट कराने के लिए निकल रहा था तभी गार्ड ने गोली चला दी जिससे तीन लोग जख्मी हो गए. सभी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बैंक ऑफ इंडिया के प्रभारी शाखा प्रबंधक अजय कुमार सिंह ने बताया कि तेज धमाका हुआ तो उन्हें लगा शायद किसी गाड़ी का टायर फटा है लेकिन बाद में जानकारी मिली कि गार्ड के बंदूक की सफाई के दौरान गोली चली है जिसमें एक महिला को भी गोली लगी है.

मामवले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी बैंक पहुंची. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि बंजारी मोड़ स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया में गोली लगने से तीन लोग जख्मी हो गए हैं. प्रथम दृष्टया गार्ड की बंदूक सफाई के दौरान गोली चलने का मामला सामने आया है जिसके बाद गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है वहीं बंदूक को जब्त कर जांच की जा रही है. सीसीटीवी में भी बन्दूक की सफाई के दौरान गोली चलने की पुष्टि हुई है.

Tags: Bihar News, Central bank of india, Crime In Bihar, Firing, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर