पहली ही बारिश में गोपालगंज जिला मुख्यालय से टूट गया एक दर्जन गांवों का संपर्क

ग्रामीणों के मुताबिक थावे गोरखपुर रेलखंड के इन्दरवा बैरम गांव के समीप इस रेलवे अंडर पास का निर्माण किया गया है लेकिन इसका आधा अधूरा निर्माण किया गया है

News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 11:36 AM IST
पहली ही बारिश में गोपालगंज जिला मुख्यालय से टूट गया एक दर्जन गांवों का संपर्क
गोपालगंज में जल-जमाव के बाद अंडर पास से जाते लोग
News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 11:36 AM IST
बिहार के गोपालगंज में मानसून की पहली बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है. पहली ही बारिश में थावे प्रखंड के एक दर्जन गांवो का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है. बारिश के कारण रेलवे अंडर पास में कमर से उपर तक पानी भर गया है.

6 किलोमीटर बढ़ गई दूरी

जलजमाव की वजह से ग्रामीणों को करीब 06 किलोमीटर लम्बी दूरी तय कर जिला मुख्यालय आना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा परेशानी उन मरीजों को है जिन्हें इस अंडर पास के जरिये अस्पताल में आना पड़ता है. मामला थावे गोरखपुर रेलखंड के ढाला नम्बर 2 , 3 और 04 का है. ग्रामीणों के मुताबिक थावे गोरखपुर रेलखंड के इन्दरवा बैरम गांव के समीप इस रेलवे अंडर पास का निर्माण किया गया है लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि इस अंडर पास का आधा अधूरा निर्माण किया गया है जिसकी वजह से यह अंडर पास मानसून की पहली बारिश में ही जलमग्न हो गया.

इन गांवों का टूटा संपर्क

इस रास्ते से करीब एक दर्जन से ज्यादा गांवो का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है. जिसमें इदरवा बैरम, सुकुलवा, नरकटिया, साकिर इन्दरवा, सहित एक दर्जन गांव शामिल हैं. इन गांवों के लोग इसी रास्ते से गोपालगंज जिला मुख्यालय और थावे प्रखंड मुख्यालय जाते थे लेकिन अब उन्हें इस रास्ते जाने में दिक्कत होने लगी है. अंडर पास में करीब 03 फीट से ज्यादा पानी भर गया है. जिसकी वजह से कोई भी वाहन इस रास्ते नहीं जा पा रहा है. ग्रामीणों का आरोप है की इस अंडर पास को ऊपर से शेड से ढकना था लेकिन संवेदक बीच में ही काम छोड़कर फरार हो गया. जिसकी वजह से यह परेशानी हो रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- लालू यादव से मिलकर पटना लौटे तेजप्रताप यादव, कही ये बात
Loading...

ये भी पढ़ें- तेजस्वी पर ईनाम रखने वाले को मिली जान से मारने की धमकी
First published: June 23, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...