चलती कार पर कहर बनकर टूटा पेड़, कारोबारी की दर्दनाक मौत

बताया जाता है की रिजवान आलम आज तड़के अपने ड्राईवर के साथ सीवान से गोपालगंज आ रहे थे इसी दौरान ये हादसा हुआ

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 11:13 AM IST
चलती कार पर कहर बनकर टूटा पेड़, कारोबारी की दर्दनाक मौत
गोपालगंज में पेड़ के नीचे दबी कार
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 11:13 AM IST
बिहार में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है. बारिश के कारण गोपालगंज में चलती कार पर एक विशालकाय पीपल का पेड़ गया. इस पेड़ में दबकर सीवान के बड़े हार्डवेयर व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

चालक गंभीर

घायल ड्राइवर को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर किसी तरह बाहर निकाला गया है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. जबकि मृतक व्यवसायी के शव को कार में फंसे होने की वजह से भारी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला गया है. हादसा सीवान गोपालगंज मार्ग स्थित थावे थानाक्षेत्र के उद्वंतराय के बंगरा गांव के पास हुआ.

गोपालगंज जाने के दौरान हुआ हादसा

मृतक हार्डवेयर व्यवसायी का नाम रिजवान आलम है जिनका सीवान के बडहडिया में हार्डवेयर का शॉप था. वे सीवान के सुरहिया गांव के रहने वाले थे. बताया जाता है की रिजवान आलम आज तड़के अपने ड्राइवर के साथ सीवान से गोपालगंज आ रहे थे. वे जैसे ही बड़हडिया से आगे बढे वैसे ही थावे के उद्वंतराय के बंगरा गांव के समीप जीरो माइल पर मंदिर के पास खड़ा पुराना पीपल पेड़ भारी बारिश के कारण अचानक भरभरा कर उनकी कार पर गिर गया. इसकी वजह से कार मालिक की पेड़ में दबकर दर्दनाक मौत हो गई.

पेड़ को काटकर शव हटाने का प्रयास करते लोग


जेसीबी की लेनी पड़ी मदद
Loading...

स्थानीय ग्रामीणों और सदर अस्पताल में पदस्थापित डॉ आफताब आलम ने बताया कि लोगों की मदद से मौके पर जेसीबी को मंगाकर घंटों मशक्कत के बाद कार पर से पेड़ को हटाया गया. फिर शव को कार से बाहर निकाला गया. बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है लेकिन इस रूट पर अभी वाहनों का परिचालन ठप्प है जिसकी वजह से गोपालगंज से सीवान भाया बडहडिया मार्ग पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
First published: July 11, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...