Home /News /bihar /

high speed car crushed in accident at nh 27 one person killed bramk

पलक झपकते ही ट्रक में जा घुसी कार, पिकनिक से लौट रहे छह दोस्तों में एक की दर्दनाक मौत

बिहार के गोपालगंज में हादसे का शिकार हुई कार

बिहार के गोपालगंज में हादसे का शिकार हुई कार

Gopalganj Road Accident: बिहार के गोपालगंज जिला स्थित नेशनल हाइवे संख्या-27 पर ये हादसा उस समय हुआ जब छह दोस्त एक ही कार से गोरखपुर घूमने के बाद वापस गोपालगंज लौट रहे थे. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और एयरबैग सहित कार की स्टेरिंग भी दूर जा गिरी.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. नेशनल हाइवे संख्या-27 पर गोपालगंज में रफ्तार का कहर दिखा है.  सोमवार की सुबह पहले से खड़े ट्रक में ब्रेजा कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. हादसा नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास एनएच-27 की है. बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आई, इसके बाद हादसा हुआ.

मृतक युवक की पहचान जागरण सिंह के रूप में हुई है जो बरौली थाना क्षेत्र के रतन सराय निवासी उमेश सिंह का पुत्र था वहीं घायल सभी छात्र बरौली के कोटवा गांव के रहने वाले हैं. परिजनों के मुताबिक छह छात्र रविवार को गोरखपुर घूमने गए हुए थे. सुबह में सभी घर लौट रहे थे इसी बीच कार चला रहे युवक को नींद की झपकी आई और एनएच पर खड़ी ट्रक में उसने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि एक की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी.

इस मामले में नगर थाने की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का एयर बैग भी जान नहीं बचा सका. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी और एयर बैग के साथ स्टेयरिंग भी कुछ दूर पर जाकर गिरा हुआ था. स्थानीय लोगों ने एनएच पर ट्रकों की अवैध पार्किंग होने के कारण हादसे की वजह बताया है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर