Home /News /bihar /

husband brought wife just before 15 days now woman found dead in sasuraal bedroom nodmk3

Crime News: 15 दिन पहले ही मायके से पत्‍नी को विदा कर लाया था शख्‍स, अब ससुराल में मिली लाश

गोपालगंज में एक विवाहिता अपने बेडरूम में मृत पाई गई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

गोपालगंज में एक विवाहिता अपने बेडरूम में मृत पाई गई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Gopalganj News: विवाहिता पति से अनबन के बाद मायके चली गई थी. 15 दिन पहले ही महिला ससुराल आई थी. उनकी लाश बेडरूम से बरामद की गई है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की गला दबाकर हत्‍या की गई. वहीं, महिला के ससुराल वाले फरार हैं.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में अपराध की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. एक विवाहिता की लाश उनके ही बेडरूम से बरामद किया गया है. महिला का शव मिलने से आसपास के लोग भी सकते में आ गए. आशंका जताई जा रही है कि महिला की गला दबाकर हत्‍या की गई. दूसरी तरफ, मृतका के ससुराल वाले फरार हो गए हैं. महिला का शव मिलने की सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी गई. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. साथ ही मृतका के ससुराल वालों की भी तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बेडरूम में महिला का शव मिलने की घटना गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव की है. मृतक महिला का नाम प्रभावती देवी है. वह परसौनी गांव निवासी रम्भू सहनी की पत्नी थीं. महिला के मायके वालों ने उनके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, मृतका के पति समेत सभी परिजन घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

गाजियाबाद में शुरू हुई प्रेम कहानी बिहार पहुंचकर धोखे में बदल गई, प्रेमिका ने की थाने में शिकायत 

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के बलुही गांव निवासी छोटे लाल सहनी की पुत्री प्रभावती देवी के परिजनों ने बताया कि उनकी शादी महम्मदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी रम्भू सहनी से 4 वर्ष पूर्व की थी. शादी के बाद सबकुछ ठीक-ठाक ही चल रहा था. आरोप है कि मृतक़ा के पति काम-धंधे पर नहीं जाते थे, जिससे पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था. पिछले 6 माह पूर्व पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद प्रभावती की मां उन्‍हें मायके लेकर आ गई थीं. तकरीबन छह महीने बाद मृतक़ा के पति 15 दिन पहले उन्‍हें विदा कर अपने घर लेकर आए थे. आरोप है कि प्रभावती के पति में तनिक भी बदलाव नहीं आया था. एक दिन देर रात दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था.

मृतक़ा की मां सरस्वती देवी ने बताया कि उनकी बेटी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कील गई है. उनका आरोप है कि हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद उनका दामाद फरार हो गया. जब इसकी सूचना उन्‍हें मिली तो देर रात बेटी के घर पहुंचीं और पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो बेडरूम में प्रभावती का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने इस मामले में कहा कि पुलिस सुसाइड और हत्या दोनों बिंदु मामले की जांच कर रही है. परिजन की ओर से आवेदन मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर