बेटी के साथ मिलकर की गर्भवती पत्नी की हत्या, फिर लाश को नदी में फेंक थाने में लिखवाया FIR
Gopalganj News in Hindi

बेटी के साथ मिलकर की गर्भवती पत्नी की हत्या, फिर लाश को नदी में फेंक थाने में लिखवाया FIR
बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बाद थाना परिसर में जमा परिजन

बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की इस घटना के मामले में पुलिस ने आरोपी पति और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही शव को नदी से बरामद कर लिया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक पति द्वारा पत्नी की हत्या (Husband Killed Wife) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सनकी पति ने अपनी ही पत्नी की पहले तो गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी फिर हत्या के बाद उसके शव (Dead Body) को प्लास्टिक में लपेटकर गंडक नदी (Gandak River) में फेक दिया. हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के बाद हत्यारे पति ने अपनी ही पत्नी के ऊपर घर से गहने चुराकर फरार होने की लिखित शिकायत थावे थाना में दी लेकिन मृतका के मायके वालो की वजह से थावे पुलिस ने महज 24 घंटे के अन्दर मृतका पत्नी का शव गंडक नदी से बरामद कर लिया.

पहली पत्नी से हुई बेटी के साथ था अवैध संबंध

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक पति ने अपनी पहली पत्नी से जन्मी बेटी के साथ अवैध समबन्ध को लेकर दूसरी पत्नी की भी हत्या की है. घटना थावे के मिरलीपुर गांव की है. 18 वर्षीय मृतका का नाम रजिया खातून है जिसकी एक साल पहले थावे थाना क्षेत्र के मिरलीपुर निवासी कासिम मियां से शादी हुई थी.जानकारी के मुताबिक मृतका के पति कासिम मियां का अपनी ही पहली पत्नी से जन्मी बेटी से अवैध सम्बन्ध था. जब रजिया खातून ने अपने पति को बेटी के साथ अवैन्ध सम्बन्ध बनाते देखा तो इसी को लेकर आरोपी पति और उसकी बेटी से झड़प हुई.



प्लास्टिक में पैक कर लाश ले गए थे बाप-बेटी
इसके बाद दोनों ने मिलकर पहले उसकी गोली मारकर हत्या की फिर हत्या के बाद दोनों बाप बेटी ने मिलकर रजिया के शव को प्लास्टिक में लपेटकर जादोपुर पुल के नीचे गंडक नदी में फेंक दिया. इसके बाद आरोपी पति ने रविवार को थावे थाना में पहुचकर अपनी ही पत्नी के ऊपर गहने चुराकर भागने की लिखित शिकायत की लेकिन इसी दौरान मृतका के मायके वालो ने थावे थाना में धरना देकर अपनी बेटी की हत्या कर पति के ऊपर शव को गायब करने की शिकायत की.

पुलिस ने नदी से बरामद किया शव

शिकायत के बाद सोमवार को थावे पुलिस ने आरोपी पति कासिम मिया और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तब आरोपी बाप बेटी ने हत्या कर शव को नदी में फेंकने की बात स्वीकार की. सोमवार को दिनभर खोजबीन करने के बाद शाम को पुलिस ने मृतका का शव नदी से बरामद कर लिया और इसके मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया है.

8 महीने की गर्भवती थी मृतका

थावे थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि पति और उसकी बेटी ने मिलकर ही महिला की हत्या की है. महिला 8 माह की गर्भवती थी. वहीं मृतका के पिता ने अपने ही दामाद के ऊपर बेटी और उसके कोख में पल रहे 8 महीने के बेटे की निर्मम हत्या करने के पीछे की वजह को अवैध सम्बन्ध बताया है. पिता के मुताबिक उसके दामाद का अपनी बेटी से अवैध सम्बन्ध था और जब उसकी बेटी ने इस अवैध सम्बन्ध को देखा तभी उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज