गोपालगंज: शराब के नशे में धुत पति ने दौड़ा-दौड़ा कर पत्नी को मार डाला, चाकू से किये कई वार
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज: शराब के नशे में धुत पति ने दौड़ा-दौड़ा कर पत्नी को मार डाला, चाकू से किये कई वार
घटना को अंजाम देकर आरोपी पति घर से फरार हो गया

आरोपी पति (Accused Husband) ने पत्नी से शराब (Liquor) पीने के लिए पैसे की मांग की. इसी बात को लेकर दोनों में झगडा हुआ. जिसके बाद आरोपी ने चाकू गोदकर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में शराब के नशे में धुत पति (Husband) ने चाकू गोदकर पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी. बाद में आरोपी पति मौके से फरार हो गया. मृतका के छह बच्चे हैं. आरोपी पति ने अपने बच्चों के सामने ही दौड़ा-दौड़ा कर पत्नी के शरीर पर चाकू से कई बार किये. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना मांझागढ़ के कोइनी गांव की है. 35 वर्षीय मृतका की पहचान राजकुमारी देवी के रूप में हुई है. वह मांझागढ़ के कोइनी निवासी राजेश महतो उर्फ टोनी की पत्नी थी.

पति राजेश महतो अक्सर शराब के नशे में घर पहुंचता था. और पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था. शनिवार को दिन में उसने पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की. इसी बात को लेकर उसका पत्नी के साथ झगडा हुआ. और फिर राजेश ने अपनी पत्नी के ऊपर चाकू से कई वार किये, जिससे उसकी मौत हो गई.

बेटी ने बताया- पापा ने की हत्या 



प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पत्नी घर से बाहर भागकर जान बचाने की कोशिश करती रही. और पति उस पर पीछे से चाकू से हमला करता रहा. मृतका की बेटी अंजली कुमारी ने बताया कि उसकी मां की हत्या पापा ने किया है. उसके पापा पहले भी मां के साथ मारपीट किया करते थे. शनिवार को मारपीट के बाद मां का गला चाकू से काट दिया. जिससे मां की मौत हो गयी.
स्थानीय लोगों के मुताबिक राजकुमारी देवी की राजेश के साथ 10 साल पहले शादी हुई थी. दोनों को चार बेटियां और दो बेटे हैं. आरोपी ई-रिक्शा चलाकर परिवार चलाता था. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading