लाइव टीवी

कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर शव के पास बैठकर रोने लगा

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 10:13 AM IST
कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर शव के पास बैठकर रोने लगा
एक शख्‍स पर पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या करने का आरोप लगा है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

गोपालगंज (Gopalganj) में कहासुनी के बाद पति ने कुल्हाड़ी से काटकर कर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद शव के पास बैठकर रोने लगा.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एक शख्‍स ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या (murder) कर दी. हत्या के बाद आरोपी मृतका के शव के पास बैठकर रोने लगा. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका की पहचान 30 वर्षीय गीता देवी उर्फ गिन्नी के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला उचकागांव थाना क्षेत्र स्थित बलेसरा गांव का है. आरोपी पति का नाम अभय कुमार दूबे है. अभय कुमार की शादी साल 2012 में फुलवरिया के माड़ीपुर गांव निवासी गीता देवी से हुई थी. अभय कुमार की दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र क्रमश: पांच साल और तीन साल है. बताया जाता है कि आरोपी पति अनपढ़ था, जबकि मृतका पढ़ी-लिखी थी. ऐसे में पति और पत्नी में अक्सर विवाद होता था. सोमवार को भी पारिवारिक बातों को लेकर दोनों में बहस हुई थी. इसी बहस के दौरान पति ने अपनी पत्नी के पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. कुल्हाड़ी पत्नी की गर्दन पर लगी, जिसकी वजह से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

शव के पास बैठकर रोने लगा
स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि इस मौत के बाद आरोपी पति भागने के बजाय अपनी पत्नी के शव के पास बैठकर रोने लगा और अफसोस जताने लगा. इस हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उचकागांव थाना को दी. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया, जबकि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 

बिहार उपचुनाव: घर में रखा था पिता का शव, पोलिंग बूथ पर आकर बेटे ने डाला वोट
Loading...

सेना के शौर्य को चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिरी कांग्रेस: सुशील मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...