दोस्तों के साथ सेक्स करने को बोलता था पति, मना करने पर किया FIR

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 3:15 PM IST
दोस्तों के साथ सेक्स करने को बोलता था पति, मना करने पर किया FIR
पीड़िता का आरोप है कि उसका पति शराब के नशे में हमेशा दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर करता था (पीड़िता की फोटो)

पीड़िता ने गोपालगंज एसपी को दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि उसके नाम से जमीन का छोटा सा हिस्सा है. उसी जमीन की रजिस्ट्री के लिए उसका पति उसके ऊपर लगातार दबाव बना रहे हैं.

  • Share this:
बिहार में एक महिला अपने ही पति से मिल रही प्रताड़ना (Torture) से अजीज आकर पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. मामला गोपालगंज (Gopalganj) का है जहां पीड़िता ने पति के खिलाफ जान से मारने और अपने दोस्तों के साथ जबरन गलत काम करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता न्याय के लिए जिले के आला पुलिस (Police) पदाधिकारियो के यहां गुहार लगा रही है. पीडिता का नाम आशा गुप्ता (काल्पनकि नाम) है जो नगर थाना के राजेंद्र नगर मोहल्ले में रहती है.

मामला जमीन से जुड़ा

पीड़िता की शादी कटेया के बैरिया के रहने वाले राधेश्याम गुप्ता से हुई थी. पीड़िता ने गोपालगंज एसपी को दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि उसके नाम से जमीन का छोटा सा हिस्सा है. उसी जमीन की रजिस्ट्री के लिए उसका पति उसके ऊपर लगातार दबाव बना रहे हैं. वो जमीन अपने पति के नाम से रजिस्ट्री भी करना चाहती है लेकिन उसके बावजूद उसका पति उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है.

शराब के नशे में करता था प्रताड़ित

पीड़िता ने अपने आवेदन पर पति पर शराब के नशे में अपने दोस्तों के साथ वेश्यावृति करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक वो अपने पति की करतूत से तंग आकर घर छोड़कर फरार हो गई थी,  जिसके बाद उसके पति ने नगर थाना में उसके अपहरण का झूठा मुकदमा दायर किया. बाद में वो खुद वापस लौटकर थाना में गई और मजिस्ट्रेट के सामने 164 का बयान दिया जिसमें उसने अपने पति के साथ नहीं रहने की अपील की.

पति ने किया केस

पीड़िता के पति ने पीड़िता की मदद करने वाले पड़ोसियों के खिलाफ यूपी के देवरिया में केस दर्ज करावा दिया और उसे लगातार धमकी दे रहा है. पीड़िता नगर थाना से लेकर एसपी तक हर जगह न्याय और अपनी जान की रक्षा को लेकर गुहार लगा रही है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...