Home /News /bihar /

husband wife injured in acid attack after dispute of land bramk

Acid Attack: छोटे भाई ने जमीन में मांगी हिस्सेदारी तो बड़े ने फेंक डाला तेजाब, पति-पत्नी जख्मी

बिहार के गोपालगंज में पति-पत्नी पर एसिड अटैक की घटना हुई है (सांकेतिक चित्र)

बिहार के गोपालगंज में पति-पत्नी पर एसिड अटैक की घटना हुई है (सांकेतिक चित्र)

Acid Attack In Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. गोपालगंज जिले में मई महीने में तेजाब हमले की ये दूसरी घटना है. इसके पहले फुलवरिया थाना क्षेत्र में एक युवती पर आठ मई की रात अपराधियों ने तेजाब से हमला कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में जमीनी विवाद में तेजाब से पति-पत्नी पर हमला कर दिया गया. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के दुखहरण गांव की है. जमीनी विवाद में बड़े भाई पर तेजाब से हमला करने का आरोप है. पीड़ित पति-पत्नी को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जादोपुर पुलिस ने घटनास्थल से तेजाब का एक डब्बा बरामद किया है.

बताया जाता है कि किसान सिंह और उनके बड़े भाई उदय सिंह के बीच लंबे समय से जमीन बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा था. पीड़ित किसान सिंह वकील से मिलकर जैसे ही घर पहुंचे, उनके भाई ने तेजाब से हमला कर दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने आई किसान सिंह की पत्नी मंजू देवी पर भी तेजाब का छींटा पड़ा और वह भी जख्मी हो गयीं. दोनों को पुलिस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी है. फिलहाल इस घटना के बाद से आरोपी फरार हैं.

पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. एसपी आनंद कुमार ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. मई महीने में तेजाब हमले की ये दूसरी घटना है. इसके पहले फुलवरिया थाना क्षेत्र में एक युवती पर आठ मई की रात घर में घुसकर अपराधियों ने तेजाब से हमला कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को 10 दिन बाद गिरफ्तारी की, जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. गोपालगंज में दो सप्ताह के अंदर तेजाब हमले की दूसरी वारदात होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

Tags: Acid attack, Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर