होम /न्यूज /बिहार /

RO और गीजर के लिए बहू की हत्या, घर छोड़कर फरार हुए ससुरालवाले

RO और गीजर के लिए बहू की हत्या, घर छोड़कर फरार हुए ससुरालवाले

गोपालगंज में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

गोपालगंज में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

Murder For Dowry: मृतका की शादी एक दिसंबर 2021 को हुई थी. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी ससुरालवाले फरार हैं.

गोपालगंज. गोपालगंज जिले में दहेज के लिए ससुराल वालों ने बहू की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के चाड़ी दुर्ग गांव की है. मृतक महिला का नाम अन्नू देवी है, जिसकी शादी पिछले साल एक दिसंबर 2021 को पवन मिश्र के पुत्र बृजकिशोर मिश्र के साथ हुई थी. पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता कुचायकोट थाने के भोभीचक गांव निवासी कालीचरण तिवारी के बयान पर दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है.

घटना के बाद से सभी आरोपित फरार बताये जा रहे हैं. मृतका के पिता कालीचरण तिवारी ने बताया कि उनकी बेटी अन्नू की शादी गोपालपुर थाने के चाड़ी दुर्ग निवासी पवन मिश्र के पुत्र बृजकिशोर मिश्र के साथ एक दिसंबर 2021 को हुई थी. शादी के समय हैसियत के मुताबिक सामान दिया गया था लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद से ससुराल के सदस्यों द्वारा दहेज में 50 हजार रुपये नगद और आरओ, गीजर की मांग की जाने लगी.

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल में अन्नू देवी को तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा. इसके बाद महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग पहुंचे और थाने को इसकी सूचना दी गयी. गोपालपुर थाने की पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर अन्नू देवी के पति बृजकिशोर मिश्र, रूचि देवी, सरिता देवी, पंकज मिश्र समेत अन्य लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इस मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि मामला दहेज हत्या का है. पुलिस फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News, Dowry Murder, Gopalganj news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर