Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गोपालगंज: जनसंपर्क के दौरान जेडीयू-कांग्रेस समर्थकों में जमकर मारपीट, दबंग पप्पू पांडेय पर केस दर्ज

    जेडीयू के दबंग प्रत्याशी पप्पू पांडेय पर केस दर्ज किया गया है.  (फाइल फोटो)
    जेडीयू के दबंग प्रत्याशी पप्पू पांडेय पर केस दर्ज किया गया है. (फाइल फोटो)

    Bihar Elections: शनिवार को जदयू प्रत्याशी पप्पू पाण्डेय और कांग्रेस प्रत्याशी काली प्रसाद पांडेय के समर्थक कुचायकोट के नारायणपुर गांव में जनसंपर्क कर रहे थे. इसी दौरान आमना-सामने होने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई.

    • Share this:
    गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में चुनाव प्रचार (Election Campaign) के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लात-घूसे चले. मारपीट और खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो कुचायकोट के नारायणपुर गांव का है. जहां महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी काली प्रसाद पाण्डेय और एनडीए के जदयू प्रत्याशी पप्पू पाण्डेय (Pappu Pandey) उर्फ़ अमरेन्द्र पाण्डेय के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई.

    वायरल वीडियो में पुलिस का एक जवान मारपीट करने वाले युवकों को रोकते हुए भी दिखाई दे रहा है. इस मामले में कुचायकोट पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की है. वहीं एक पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत भी कुचायकोट थाने दी गयी है. जिसमें जदयू विधायक व प्रत्याशी पप्पू पांडेय को भी नामजद आरोपी बनाया गया है.

    बताया गया कि शनिवार को जदयू प्रत्याशी पप्पू पाण्डेय के समर्थक कुचायकोट के नारायणपुर गांव में जनसंपर्क कर रहे थे. इसी दौरान उसी गांव में कांग्रेस प्रत्याशी काली प्रसाद पाण्डेय के समर्थक भी प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान आमना-सामने होने पर दोनों पक्षों में बहस होने लगा. फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



    कुचायकोट थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष प्रवीण दुबे के द्वारा विधायक और उनके समर्थकों के ऊपर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया गया है. आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इस मामले में पप्पू पाण्डेय, अजय दुबे, श्याम बिहारी पाण्डेय, विक्रमपुर पंचायत के मुखिया शैलेश ओझा, मनोज दुबे, मंजीत दुबे, शम्भू दुबे और भुनेश्वर दुबे सहित अज्ञात 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
    एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन मिले हैं. आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. जांच चल रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज