अपना शहर चुनें

States

गोपालगंज: JDU विधायक के करीबियों पर सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत दो घायल

जेडीयू विधायक के करीबियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत
जेडीयू विधायक के करीबियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय (JDU MLA Pappu Pandey) के करीबियों को गोली मारे जाने की घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई. वहीं दो बदमाशों की लोगों को जमकर धुनाई कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद से ही राज्य में अपराध की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार को गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाने के राजापुर बाजार पर कुचायकोट जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय (Amarendra Kumar Pandey aka Pappu Pandey) के तीन करीबियों को गोली मार दी गई. वारदात शनिवार की सुबह हुई. गोली लगने से देवेंद्र पांडेय नामक शख्स की मौत हो गई. वहीं पप्पू पांडेय व एक अन्य की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल जख्मी लोगों को भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई. वहीं दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने दोनों बदमाशों को बड़ी मशक्कत के बाद लोगों के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद इलाज के लिए उन्हें कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया जा सका.

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान पुलिसबल के साथ सदर अस्पताल में कैंप कर रहे हैं. बताया गया है कि राजापुर बाजार में विधायक पप्पू पांडेय के करीबी तीन लोगों पर अपराधियों ने अचानक हमला कर दिया. दो बाइक पर सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे और इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. फायरिंग से जेडीयू विधाक के एक करीबी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग जख्मी हो गए. गोपालगंज पुलिस घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल में जुटी है. इधर, सुबह-सुबह आपराधिक वारदात से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज