बिहार: 'वकील ने मेरा क्या बिगाड़ा है, हम क्यों करवाएंगे फायरिंग', आरोपों पर JDU विधायक की सफाई
Gopalganj News in Hindi

बिहार: 'वकील ने मेरा क्या बिगाड़ा है, हम क्यों करवाएंगे फायरिंग', आरोपों पर JDU विधायक की सफाई
जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडे ने आरोपों पर सफाई दी.

बेखौफ अपराधियों ने 30 अगस्त को गोपागलगंज (Gopalgnaj) में राजद नेता (RJD Leader) और पूर्व पीपी रामनाथ साहू के घर पर सरेआम फायरिंग (Firing) कीृ थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 12:57 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)के करीबी और जदयू के दबंग विधायक अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय (Amarendra Kumar Pandey aka Pappu Pandey) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी राजद नेता जेपी यादव (RJD leader JP Yadav) ट्रिपल मर्डर केस में पप्पू पाण्डेय को क्लीनचिट भी नहीं मिली है कि अब राजद नेता, वकील और पूर्व पीपी रामनाथ साहू के घर पर फायरिंग को लेकर पप्पू पाण्डेय पर ही फायरिंग कराने के आरोप लगाये जा रहे हैं. बता दें कि इसी मामले को लेकर सोमवार को जिला कोर्ट में न्यायालय का कार्य बाधित कर वकीलों ने जमकर हंगामा भी किया और शहर के मौनिया चौक पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ घंटों नारेबाजी की. हालांकि इस मामले में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है, लेकिन शक जदयू विधायक पर ही जताया गया है.

इन सभी गंभीर आरोपों पर पप्पू पाण्डेय ने कहा कि जेपी यादव ट्रिपल मर्डर केस में अभी CID से उन्हें क्लीन चीट नहीं मिली है. उनके खिलाफ अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है, जांच अभी फाइनल नहीं हुई है फिर भी उनके खिलाफ जो भी आरोप लगाये गए हैं, सभी गलत आरोप हैं. अगर आरोप सही होते तो वे आज दोषी होते.

पप्पू पाण्डेय ने कहा कि गोपालगंज के वरीय अधिवक्ता के आवास पर फायरिंग हुई. बताया गया कि उस घटना में भी उन्हें ही दोषी ठराया जा रहा है. वे क्यों किसी वकील के ऊपर फायरिंग करवाएंगे. आखिर वकील ने उनका क्या बिगाड़ा है. विधायक ने कहा कि केवल चुनाव को देखते हुए उनके ऊपर सब बेबुनियाद आरोप लगाये जा रहे हैं



पप्पू पाण्डेय ने कहा कि उनके भाई भतीजा के खिलाफ जो आरोप लगाये गए उसकी भी जांच चल रही है. सब कुछ सामने आ जायेगा. वह सिर्फ कुचायकोट की जनता और नीतीश कुमार के बारे में सोचते हैं. वे सोने से पहले और जागने के बाद सिर्फ कुचायकोट की जनता और नीतीश कुमार के बारे में सोचते हैं.
राजद सिर्फ परिवारवाद की बात करता है जबकि नीतीश कुमार का कोई परिवार नहीं है. उनका तो पूरा बिहार परिवार है. इसलिए वे सिर्फ जनता के बारे में सोचते हैं. वे भला क्यों किसी के ऊपर हमला कराएंगे.
पप्पू पाण्डेय ने कहा कि आगामी विधानसभा में उनके 400 समर्पित कार्यकर्ता मैदान में उतरेंगे और वे पंचायत की जिम्मा संभालेंगे. प्रत्येक गांव में घूमेंगे और सरकार और उनकी उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज