Home /News /bihar /

kanpur up resident hawker killed at gopalganj in bihar bramk

बिहार में उत्तर प्रदेश के युवक की हत्या, वारदात को सुसाइड का रूप देने की कोशिश

कानपुर के युवक की हत्या कर झाड़ी में फेंका शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

कानपुर के युवक की हत्या कर झाड़ी में फेंका शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Murder In Gopalganj: पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम धर्मेंद्र कुमार है जो बिहार के इसी इलाके में घूम-घूमकर फेरी का सामान बेचता था. घटनास्थल से पुलिस को युवक का मोबाइल गायब मिला है.

हाइलाइट्स

बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी है
मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का रहने वाला था
हत्या की घटना को सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई है

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में यूपी के कानपुर के एक युवक की हत्या कर दी गयी. वारदात के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को झाड़ी में पेड़ के नीचे फेंक दिया गया. घटना कटेया थाने के भाटपोइया गांव की है. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए अपराधियों ने युवक के गले में रस्सी डाल दिया. मृतक युवक का नाम धर्मेंद्र कुमार है, जो कानपुर जिला का रहने वाला बताया गया है और वो गोपालगंज के भाटपोइया इलाके में फेरी का काम करता था.

इसी इलाके में किसी परिवार के यहां रहता भी था. शनिवार की शाम घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कटेया थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
पुलिस ने इस मामले में चौकीदार के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कटेया थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय, सब इंस्पेक्टर जंगू राम और संजय कुमार की टीम इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि कुछ लोग भाटपोइया में खेत से लौट रहे थे, इसी दौरान झाड़ी के बीच पेड़ के नीचे 25 वर्षीय युवक का शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो शव के आसपास कुछ नहीं मिला. पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि मृतक धर्मेंद्र कुमार इसी इलाके में घूम-घूमकर फेरी का सामान बेचता था. घटनास्थल पर पुलिस ने जांच किया तो मृतक का मोबाइल गायब था. पॉकेट खाली था. सिर्फ एक मोबाइल का बैट्री घटनास्थल पर पाया गया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

प्रेम-प्रसंग समेत कई बिंदु पर चल रही जांच

कटेया पुलिस युवक की हत्या के मामले में प्रेम-प्रसंग समेत कई बिंदु पर जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग या पैसा हड़पने के नियम से की गयी हो, लिहाजा मृतक के परिजनों से पुलिस संपर्क करने में जुटी है. मृतक के पास मोबाइल था और उसका नंबर क्या था, पुलिस पता लगाकर कॉल सीडीआर निकालने में जुटी है, ताकि कातिल को पकड़कर बेनकाब किया जा सके.

क्या कहते हैं एसडीपीओ

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि पुलिस हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है. मृतक युवक की पहचान कर उसके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. हत्या कैसे हुई, क्यों हुई और किसने की, इसकी जांच करने के बाद जल्द ही खुलासा किया जायेगा.

Tags: Crime In Bihar, Gopalganj news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर