Home /News /bihar /

गोपालगंज में बच्चे ने जान देकर चुकाई एक अमरूद की कीमत..

गोपालगंज में बच्चे ने जान देकर चुकाई एक अमरूद की कीमत..

मृतक बच्चे का नाम अंकित कुमार है. वह बिरेश राम का पुत्र था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, उनका बेटा शनिवार को लापता हो गया. इसके बाद..

    बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बच्चे की हत्या कर दी गई है. कहा जा रहा है कि अमरूद चुराने के आरोप में गांव के कुछ दबंगों ने उसकी हत्या कर दी. मृत बच्चे की उम्र 11 साल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की छानबीन भी शुरू कर दी गई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के सवनाही पट्टी गांव का है. मृतक बच्चे का नाम अंकित कुमार है. वह बिरेश राम का पुत्र था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, उनका बेटा शनिवार को दिन में लापता हुआ था जिसकी गुमशुदगी की शिकायत श्रीपुर पुलिस से की गयी थी. बावजूद इसके पुलिस लापता बच्चे को सकुशल बरामद नहीं कर सकी. रविवार दोपहर को सूचना मिली की एक मासूम बच्चे का शव सवनाहीपट्टी के पंडित टोला स्थित खेत में पड़ा हुआ है.

    सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान अंकित कुमार के रूप में की. इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. वहीं, परिजनों ने हत्या के लिए गांव के दो लोगों को नामजद किया है. मृतक के परिजनों के मुताबिक, गांव के ही सचिदानंद पाण्डेय और राजकिशोर पाण्डेय के द्वारा उनके बच्चे का अपहरण कर हत्या की गई है. बहरहाल, पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    वहीं, एसपी राशिद जमा ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. मेडिकल बोर्ड के द्वारा बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों का कहना है कि अमरूद चुराने के शक में बच्चे की हत्या की गई है.

    रिपोर्ट- मुकेश किमार

    ये भी पढ़ें- 

    महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला


    बिहार में हुई अनोखी शादी, पुलिस वाले बने बराती, राहगीरों ने गाया मंगल गीत

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gopalganj news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर