Home /News /bihar /

kiran was very beautiful but did not agree for marriage according family wishes father and uncle killed her brvj

बेहद खूबसूरत थी किरण..., मगर इस बात के लिए नहीं हुई राजी तो पिता ने कर दिया बड़ा कांड!

Gopalganj News: गोपालगंज में ऑनर किलिंग में किरण की हत्या.

Gopalganj News: गोपालगंज में ऑनर किलिंग में किरण की हत्या.

Honour Killing In Gopalganj: किरण गोपालगंज के एक लड़के को पसंद करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी. प्रेमी ने किरण कुमारी को एक मोबाइल भी दिया था, जिससे वह बात करती थी. किरण के इस रिश्ते को उसके पिता और चाचा समेत अन्य लोगों को नागवार गुजरा. पहले मनाने की कोशिशें की गयीं, लेकिन किरण ने बात मानने से इंकार कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – गोविंद कुमार

गोपालगंज. ऑनर किलिंग में 19 साल की युवती किरण कुमारी की गला रेतकर हत्या किए जाने के मामले में एसपी आनंद कुमार ने एसआइटी का गठन कर दिया है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में गठित एसआइटी ने फरार लड़की पिता और चाचा समेत अन्य अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है.वहीं, इस हत्याकांड के मामले में मृत युवती की मां कमलावती देवी ने अपने पति और मृत युवती के पिता इंद्रदेव राम, चाचा अरमदेव राम, बड़े पापा रामाज्ञा और और तिरविरवा गांव के रहनेवाले एक अन्य व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. एसपी ने दावा किया कि जल्द ही सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे.

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में रविवार की रात किरण कुमारी की हत्या कर दी गयी. मृत युवती की मां कमलावती देवी का आरोप है कि किरण कुमारी पूरे परिवार में बेहद खूबसूरत थी. उसकी शादी पिता इंद्रदेव राम किसी और के साथ करना चाहते थे, जहां किरण कुमारी शादी करने के लिए तैयार नहीं थी. रविवार को पूरे दिन लड़की को उसके पिता और चाचा समेत अन्य लोगों ने मनाने की कोशिश की.

युवती जिद पर अड़ रही, तो गला रेत कर मार डाला

जब युवती जिद पर अड़ी रही और नहीं मानी तो रात में शराब पीकर उसके पिता इंद्रदेव राम, चाचा अरमदेव राम, बड़े पापा रामाज्ञा और और तिरविरवा गांव के रहनेवाले एक अन्य व्यक्ति के साथ पहुंचे और कमरे में सो रही युवती की पिटाई शुरू कर दी. जान बचाकर भागने की कोशिश करने पर किरण कुमारी को चारों ने पकड़ लिया और गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद घर के पास खेत में शव को फेंककर सभी आरोपी फरार हो गये. सोमवार की सुबह घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेे लिया और तफ्तीश में जुट गई.

किरण अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी

वहीं, किरण कुमारी की हत्या के बाद पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि किरण गोपालगंज के एक लड़के को पसंद करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी. प्रेमी ने किरण कुमारी को एक मोबाइल भी दिया था, जिससे वह बात करती थी. किरण का यह रिश्ता उसके पिता और चाचा समेत अन्य लोगों को नागवार गुजरा. पहले मनाने की कोशिशें की गयीं, लेकिन किरण ने बात मानने से इंकार कर दिया. इसके बाद शराब के नशे में आकर चारों ने मिलकर किरण को मौत के घाट उतार दिया.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Gopalganj news, Honour killing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर