मोटर पार्ट्स के नाम पर कंटेनर ट्रक में भरी थी शराब, घेराबंदी कर उत्पाद विभाग ने पकड़ा

कंटेनर की बिल्टी नोएडा से गुवाहाटी के लिए बनी थी. जिसमें मोटर पार्ट्स के रखने की सूचना दी गयी थी. लेकिन इसमें शराब भरी हुई थी और इस बड़ी खेप की सप्लाई बिहार में ही कहीं की जाती.

News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 1:22 PM IST
मोटर पार्ट्स के नाम पर कंटेनर ट्रक में भरी थी शराब, घेराबंदी कर उत्पाद विभाग ने पकड़ा
गोपालगंज में शराब की बड़ी खेप के साथ पकड़ा गया कंटेनर का ड्राइवर
News18 Bihar
Updated: August 10, 2019, 1:22 PM IST
बिहार के गोपालगंज उत्पाद विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर सील कंटेनर में रखे भारी मात्रा में विदेशी शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है. विभाग इस मामले ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रहा है. बताया जा रहा है कि कुचायकोट के बलथारी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान ये खेप पकड़ी गई है. मिली जानकारी के अनुसार इस ट्रक में मोटर पार्ट्स के नाम पर इसकी बिल्टी नोएडा से गुवाहाटी के लिए बनाई गई थी, लेकिन इसकी आड़ में शराब की सप्लाई बिहार में करनी थी.

बिहार में होनी थी शराब की सप्लाई
उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी की एक सील बंद कंटेनर ट्रक में भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है. इसी सूचना के आधार पर जब सील कंटेनर की जांच की गई तो उसमें करीब 400 कार्टन शराब भरी हुई थी. इस कंटेनर की बिल्टी नोएडा से गुवाहाटी के लिए बनी थी. जिसमें मोटर पार्ट्स के रखने की सूचना दी गयी थी. लेकिन इसमें शराब भरी हुई थी और इस बड़ी खेप की सप्लाई बिहार में ही कहीं की जाती.

कंटेनर ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

इस मामले में उत्पाद विभाग ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम सतपाल सिंह है. वह हरियाणा का रहने वाला है. बहरहाल गिरफ्तार चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. वहीं, उत्पाद विभाग यह पता लगाने में जुट गई है की आखिर इस शराब की बड़ी खेप को कहां उतारा जाना था.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...

First published: August 10, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...