बिहार: अनियमितता की करवाई जांच तो BDO को मिली जान से मारने की धमकी, जांच के आदेश

थावे प्रखंड के बीडीओ सुमन सिंह के मुताबिक उनके प्रखंड में पूर्व में कई लोगों के द्वारा विकास योजनाओ का कार्य कराया गया है. इसी कार्य की जांच के दौरान अनियमितता पायी गयी. जिसके बाद ठेकेदारों को अनियमितता के लिए नोटिस दिया गया.

News18 Bihar
Updated: April 27, 2019, 12:07 PM IST
बिहार: अनियमितता की करवाई जांच तो BDO को मिली जान से मारने की धमकी, जांच के आदेश
गोपालगंज जिले के थावे प्रखंड के BDO को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
News18 Bihar
Updated: April 27, 2019, 12:07 PM IST
गोपालगंज में थावे के बीडीओ सुमन सिंह को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस धमकी के बाद वे डरे सहमे हुए हैं. हालांकि एक सरकारी अधिकारी को दी गई धमकी की इस घटना को डीएम ने गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि फोन करने वालों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

थावे प्रखंड के बीडीओ सुमन सिंह के मुताबिक उनके प्रखंड में पूर्व में कई लोगों के द्वारा विकास योजनाओ का कार्य कराया गया है. इसी कार्य की जांच के दौरान अनियमितता पायी गयी. जिसके बाद ठेकेदारों को अनियमितता के लिए नोटिस दिया गया.

ये भी पढ़ें- शत्रुघ्न सिन्हा ने जिन्ना को लेकर कही ऐसी बात, BJP ने बताया करोड़ों देशभक्तों के लिए आघात

इसी नोटिस के विरुद्ध में तीन लोगों ने उनके सरकारी मोबाइल पर फोन कर घर में घुसकर मारने और जान से मारने कुई धमकी दी है. इस धमकी के बाद डरे सहमे बीडीओ ने थावे थाना में तीन लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

(यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें

डीएम ने मामले को गंभीरता से लिया है. डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने कहा की किसी भी सरकारी कर्मी को डरना धमकान संगीन अपराध है. जल्द जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- बिहार: कला को नहीं रोक पाई दिव्यांगता, सहरसा की निधि ने पेश की प्रतिभा की मिसाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...