गोपालगंज: सरकारी स्कूल में शराब और चिकन की चल रही थी पार्टी, गांववालों ने बुला ली पुलिस

शुक्रवार को बच्चों को मिड डे मील देने के बाद स्कूल में छुट्टी कर दी गई. इसके बाद स्कूल के प्राचार्य राम एकबाल चौधरी कुछ शिक्षकों के साथ शराब और चिकन पार्टी करने लगे. गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 6:42 PM IST
गोपालगंज: सरकारी स्कूल में शराब और चिकन की चल रही थी पार्टी, गांववालों ने बुला ली पुलिस
गोपालगंज में स्कूल में शराब-चिकेन पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 6:42 PM IST
गोपालगंज के एक सरकारी स्कूल में कुछ शिक्षक शराब और चिकेन की पार्टी कर रहे थे. इस बात की सूचना गांववालों को लग गई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद मौके से स्कूल के प्राचार्य लापता हो गए. हालांकि पुलिस ने क्लासरूम से चिकेन और शराब की दो खाली बोतल जब्त कर लिया है.

घटना मीरगंज के मिडिल स्कूल, जिगना की है. आरोप है कि आज बच्चों को मिड डे मील देने के बाद स्कूल में छुट्टी कर दी गई. इसके बाद स्कूल के प्राचार्य राम एकबाल चौधरी कुछ शिक्षकों के साथ शराब और चिकन पार्टी करने लगे.

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी फिर बनने जा रहे बिहार के सीएम, जानिये कैसे

इस बात की भनक लगते ही ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मीरगंज थानाध्यक्ष और हथुआ के एसडीएम को दी. एसडीएम के निर्देश पर हथुआ बीडीओ और मीरगंज पुलिस ने स्कूल में पहुंचकर मामले की छानबीन की. वहां मौके से शराब की 2 खाली बोतल और चिकन जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: मुजफ्फरपुर बालिका गृह को ध्वस्त किए जाने से पहले CBI ने चप्पा-चप्पा खंगाला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्कूल में शराब पार्टी की जा रही थी जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही मौके से स्कूल के प्राचार्य लापता हो गए. स्कूल के प्रिंसिपल राम एकबाल चौधरी पर आरोप है कि स्कूल में अक्सर चिकेन के साथ शराब पार्टी करते हैं. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है गयी है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-  एक और घोटाले की आशंका, IDA में 3500 करोड़ रुपये की गड़बड़ी पर जवाब नहीं दे रही बिहार सरकार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर