होम /न्यूज /बिहार /बिहार में शराब की लूट, थोड़ी ही देर में खाली कर दी पूरी गाड़ी, पुलिस का भी नहीं रहा डर, देखें वीडियो

बिहार में शराब की लूट, थोड़ी ही देर में खाली कर दी पूरी गाड़ी, पुलिस का भी नहीं रहा डर, देखें वीडियो

VIRAL VIDEO : बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद गोपालगंज जिले में शराब लूटने को लेकर मारा-मारी मची गयी. दरअसल गोपालगंज ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद गोपालगंज (Gopalganj) जिले में शराब लूटने (Liquor Loot) को लेकर मारा-मारी मची गयी. दरअसल गोपालगंज में एक वाहन से चालक के भागते ही शराब को देखकर लोग बेकाबू हो गए और उसे लूटने के लिए टूट पड़े. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें लोग शराब लूटते नजर आ रहे हैं. शराब लूट का यह वायरल वीडियो उचकागांव थाना क्षेत्र के महैचा बाजार का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार एक बोलेरो गाड़ी पर शराब की बड़ी खेप लेकर तस्कर जा रहे थे. तभी महैचा बाजार के पास तस्करों की बोलेरो ने एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी. जिससे साइकिल सवार गिरकर घायल हो गया इसके बाद आक्रोशित लोगों ने बोलेरो को घेर लिया. लोगों के गुस्से में देख चालक किसी तरह जान बचाकर भाग निकला. जब लोगों ने गाड़ी खोला तो देखा की गाड़ी में शराब है. फिर क्या था….शराब लूटने की होड़ मच गई. इसके बाद शराब की खबर आग की तरह गांव में फैल गई और देखते ही देखते लोग आते गए और शराब लूटने की मारामारी होने लगी.

बता दें, लोगों की भीड़ को देखते हुए कई लोगों ने कहा पुलिस आ रही है ताकि लोग भाग जाए और वे शराब लूट ले. लेकिन, इसके बाद भी लोग शराब लूटते रहे. देखते ही देखते कुछ ही देर में लोगों ने शराब से लदी पूरी गाड़ी को खाली कर दिया. लोगों भीड़ इस कदर थी कि गाड़ी के आगे-पीछे हर तरह शीशे तोड़ दिए और गेट को भी खोल दिया ताकि शराब लूटने में कोई दिक्कत नहीं हो. इधर घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले लोग शराब की एक-एक बोतल को लूट लिया.
पुलिस ने शराब लूटेरों को पकड़ा
बोलेरो से शराब लूटने का मामला जब पुलिस महकमें में पहुंचा तो लोगो को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस वायरल वीडियो का सहारा लेकर आठ लोगों को पकड़ा. पकड़े गए सभी लोग उचकागांव के महैचा के रहनेवाले हैं यह जानकारी हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने दी.


पहले भी शराब की हो चुकी है लूट
गोपालगंज में शराब लूटने की पहले भी वीडियो सामने आ चुका है. इसके पहले गोपालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा बाजार के पास बीते 16 दिसंबर को बाइक सवार तस्करों की शराब लूट ली गयी थी. एसपी आनंद कुमार ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही थी. इस घटना के ठीक पांच दिन बाद शराब लूटने का ये दूसरा मामला है.

Tags: Gopalganj news, Gopalganj Police, Liquor Ban

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें