होम /न्यूज /बिहार /

गोपालगंज में शराब माफिया ने की महिला की गोली मारकर हत्या, 7 अन्य को किया चाकू से जख्मी

गोपालगंज में शराब माफिया ने की महिला की गोली मारकर हत्या, 7 अन्य को किया चाकू से जख्मी

गोपालगंज में हुई वारदात के बाद घर के बाहर जुटी भीड़. इनसेट में मारी गई महिला टुन्नी देवी की फाइल फोटो.

गोपालगंज में हुई वारदात के बाद घर के बाहर जुटी भीड़. इनसेट में मारी गई महिला टुन्नी देवी की फाइल फोटो.

Crime in Bihar: यह वारदात उचकागांव थाने के जमसड़ हाता गांव में हुई है. पीड़ित परिजनों की परिजनों की शिकायत के मुताबिक, पुलिस मुखबिर बताकर किया गया हमला. पुलिस ने कहा, दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश का नतीजा है यह हमला. घायलों का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 3 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए.
घर में घुसकर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. गोली लगने से टुन्नी देवी की मौत हो गई.
धारदार हथियार से हमला कर एक ही परिवार के 7 लोगों को अपराधियों ने घायल किया.

गोपालगंज. गोपालगंज में गुरुवार रात अपराधियों ने घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं. इस गोलीबारी में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि परिवार के 7 लोगों को चाकू व धारदार हथियार से जख्मी कर दिया गया. शराब माफियाओं ने पुलिस मुखबिरी के शक में इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. यह वारदात गोपालगंज के उचकागांव थाने के जमसड़ हाता गांव में हुई है.

गोलीबारी में मारी गई महिला की पहचान टुन्नी देवी (60) के रूप में हुई है. वह शंभू पटेल की पत्नी थीं. अपराधियों ने चाकू व धारदार हथियार से हमला कर शंभू पटेल, नरेंद्र पटेल, विक्की पटेल, गुड़िया कुमारी, बुजुर्ग ससुर के अलावा अन्य लोग को घायल कर दिया है, जिनका इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि गांव के रहनेवाने मन्नू पटेल, सूरज पटेल समेत अन्य लोग शराब का धंधा करते हैं. गुरुवार रात इनलोगों के साथ 7-8 लोगों ने शंभू पटेल के घर में घुसकर फायरिंग की. फरार आरोपी मन्नू पटेल पर शराब तस्करी के पहले से तीन मामले दर्ज हैं. आरोप है कि जेल से बाहर निकलने के बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया है.

एसपी आनंद कुमार के मुताबिक, अपराधियों की फायरिंग से महिला टुन्नी देवी की मौत हुई है. जबकि अन्य लोगों को चाकू व अन्य लाठी-डंडा व धारदार हथियार से हमला कर जख्मी किया गया है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार विद्यानंद पटेल और पीड़ित शंभू पटेल के बीच पुरानी रंजिश है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपी सूरज पटेल, विद्यानंद पटेल और सुनरपति देवी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. एसपी ने कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है.

Tags: Bihar News, Gopalganj Police, Liquor Mafia

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर