• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पुलिस को देखते ही गंडक की उफनती धार में कूदे शराब तस्कर, घंटों बाद भी नहीं मिला सुराग

पुलिस को देखते ही गंडक की उफनती धार में कूदे शराब तस्कर, घंटों बाद भी नहीं मिला सुराग

गोपालगंज में शराब तस्करों द्वारा नदी में छलागं लगाए जाने के बाद जमा भीड़

गोपालगंज में शराब तस्करों द्वारा नदी में छलागं लगाए जाने के बाद जमा भीड़

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना के मामले में पुलिस का दावा है कि दोनों तस्कर घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर आगे हीरा पाकड़ गांव के समीप नदी से बाहर निकलकर भागने में सफल रहे हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में पुलिस की गिरफ्तारी के डर से दो शराब तस्करों (Liquor Smuggling) ने गंडक नदी में छलांग लगा दी. छलांग लगाने के बाद दोनों संदिग्ध शराब तस्कर लापता हैं, हालांकि पुलिस के मुताबिक दोनों शराब तस्कर घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर आगे नदी से निकलकर भागने में सफल हुए हैं. पुलिस ने मौके से बाइक के साथ कई बोतल शराब जब्त किया है. घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के काला मटिहानिया गांव के पास की है.

ग्रामीणों के मुताबिक काला मटिहनिया गांव के पास विशंभरपुर पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान यूपी की दिशा की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आ रहे थे. दोनों बाइक सवार युवकों ने पुलिस की गाड़ी को देखकर गिरफ्तारी के डर से नदी में छलांग लगा दी जिसके बाद नदी के तेज बहाव में दोनों लापता हो गए. नदी में डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए हैं. इस मामले में विशम्भरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि यूपी से शराब की तस्करी की जाती है जिसको लेकर लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है. इसी दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक बाइक पर सवार दो युवकों से पूछताछ करने की कोशिश की थी लेकिन दोनों युवकों ने पुलिस के डर से नदी में छलांग दी.

दोनो युवकों की बाइक के पास से कई बोतल शराब जब्त किया गया है. पुलिस का दावा है कि दोनों तस्कर घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर आगे हीरा पाकड़ गांव के समीप नदी से बाहर निकलकर भागने में सफल रहे हैं, हालांकि ग्रामीणों का आरोप है कि एक तस्कर की डूबने से मौत हो गई है. दोनों लापता युवकों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज