Video: पंचायत चुनाव से पहले नेताजी की महफिल, बार बालाओं संग ठुमके फिर दागी गोलियां

बिहार के गोपालगंज में फायरिंग करता युवक

बिहार के गोपालगंज में फायरिंग करता युवक

Gopaglanj Viral Video: बिहार के गोपालगंज से जुड़े इस मामले में एसपी ने कहा कि अगर उनको वीडियो उपलब्ध कराया जाता है तो वो इस वीडियो के सत्यता की जांच कराएंगे और जांच कराने के बाद पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में कोरोना काल में लॉकडाउन का मजाक उड़ाने का एक और वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो कुचायकोट से उचकागांव का है जहां पंचायती राज चुनाव से पहले खुद का प्रचार करने और भीड़ लगाने के लिए ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. इस आर्केस्ट्रा के आयोजन के दौरान बार बालाओं से जमकर अश्लील डांस कराए गए और डांस के दौरान भावी प्रत्याशी द्वारा पिस्टल लहराने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक युवक पिस्टल लहराते हुए फायरिंग भी कर रहा है.

पूरा मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकागांव का है. बताया जाता है कि जिला परिषद चुनाव के भावी प्रत्याशी मनीष कुमार सिंह द्वारा आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान उसके द्वारा पिस्तौल लहराते हुए फायरिंग भी की गई. यह वीडियो आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में शामिल किसी युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो शेयर करते ही इसे जमकर वायरल भी किया जा रहा है.

Youtube Video

बहरहाल इस मामले में जानकारी मिलते ही एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. एसपी आनंद कुमार के मुताबिक उन्हें अभी ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. अगर उन्हें वीडियो उपलब्ध कराया जाता है तो वो इस वीडियो के सत्यता की जांच कराएंगे और जांच कराने के बाद पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही अगर पिस्तौल लाइसेंसी हुआ तो लाइसेंस रद्द किया जाएगा. बता दें कि कोरोना काल में किसी भी तरह के भीड़ भाड़ के कार्यक्रम करने पर बिहार में पाबंदी है बावजूद इसके कुचायकोट में जमकर गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गयी और आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करते हुए हवाई फायरिंग की गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज