• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पार्टी या गठबंधन को जिताने का नहीं, देश और संविधान बचाने का चुनाव है: तेजस्वी

पार्टी या गठबंधन को जिताने का नहीं, देश और संविधान बचाने का चुनाव है: तेजस्वी

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी साजिश के तहत फंसाया गया है. लालू जी जेल में है और जगन्नाथ मिश्रा जी को बेल है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बेल है, फिर भी लालू जी को बेल नहीं है.

  • Share this:
    यह किसी व्यक्ति को, पार्टी को या गठबंधन को जिताने का चुनाव नहीं, यह चुनाव देश को बचाने का है. देश के आरक्षण को बचाने का, संविधान को बचाने का और लालू जी को न्याय दिलाने का चुनाव है. ये बातें लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के गोपालगंज में एक चुनावी सभा में कही. उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कहा कि यह पहला ऐसा चुनाव है, जो हम लोगों के बीच शारीरिक रूप से लालू जी मौजूद नहीं हैं.

    तेजस्वी यादव ने मंगलवार को गोपालगंज के जादोपुर के रामरतन शाही हाई स्कूल के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. राजद प्रत्याशी सुरेन्द्र राम को जिताने की अपील करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू जी को साजिश के तहत फंसाया गया है. लालू जी जेल में है और जगन्नाथ मिश्रा जी को बेल है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बेल है. फिर भी लालू जी को बेल नहीं है.

    ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का भाषण सुन 'शर्म' महसूस कर रहे RJD नेता

    उन्होंने कहा कि ये इसलिए है क्योंकि भाजपाईयों को पता है कि लालू जी जेल से बाहर रहेंगे तो आरक्षण और संविधान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकेगा. तेजस्वी ने कहा कि घर के सभी सदस्यों पर मुकदमा किया जा रहा है. लेकिन सामाजिक न्याय की विचारधारा से वे डगमग नहीं होने वाले हैं.

    उन्होंने कहा कि बिना कोई केस, बिना कोई सबूत के मेरी मां, सभी बहनों, सभी बहनोईयों, सास-ससुर सब पर मुकदमा कर दिया गया है. लेकिन लालू जी शेर हैं, किसी की गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    ये भी पढ़ें-

    राबड़ी ने नीतीश को बताया दुष्कर्मियों का संरक्षक

    बिहार: मुंगेर लोकसभा सीट के 2 बूथों पर होगा पुनर्मतदान

    रेलवे की लापरवाही से जच्‍चा-बच्‍चा की मौत

    मिड डे मील खाने से 50 से ज्‍यादा बच्‍चे बीमार

    पीएम मोदी के बयान पर बिफरीं राबड़ी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज