होम /न्यूज /बिहार /गोपालगंज: माधोपुर ओपी इंचार्ज ने महिला से मांगा 'मालपानी', वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने किया सस्पेंड

गोपालगंज: माधोपुर ओपी इंचार्ज ने महिला से मांगा 'मालपानी', वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने किया सस्पेंड

वायरल वीडियो से ली गयी थानेदार की तस्वीर (News18Hindi)

वायरल वीडियो से ली गयी थानेदार की तस्वीर (News18Hindi)

Bihar News: वायरल वीडियो में महिला द्वारा थानेदार से कहा जा रहा है कि मुझे क्या करना होगा? तब थानेदार द्वारा कहा जा रहा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओपी इंचार्ज कामेश्वर कुमार यादव का महिला से घूस मांगने का वीडियो वायरल.
वायरल वीडियो के बाद एसपी आनंद कुमार ने ओपी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया.
वायरल हुए वीडियो में महिला ओपी इंचार्ज से कह रही है- मुझे क्या करना होगा?

गोपालगंज. माधोपुर ओपी इंचार्ज कामेश्वर कुमार यादव का महिला से घूस मांगने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की जांज के बाद एसपी आनंद कुमार ने ओपी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है. वायरल वीडियो में ओपी इंचार्ज एक महिला से जमीन विवाद के मामले की सुनवाई के लिए मालपानी की डिमांड कर रहे थे. यह मामला अगस्त महीने के 2022 का है.

खबरों के मुताबिक, बरौली थाना क्षेत्र माधोपुर ओपी प्रभारी कामेश्वर कुमार यादव के पास एक महिला जमीन मामले को लेकर न्याय की आस में पहुंची थी. महिला की शिकायत सुनने के बाद थानेदार कामेश्वर कुमार यादव बोले कि इसके लिए मालपानी लगेगा. इसका वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी आनंद कुमार ने डीएसपी से पूरे मामले की जांच कराई थी. जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने तत्काल प्रभाव से माधोपुर ओपी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया.

एनआईटी पटना के 70% स्टूडेंट्स को शुरुआत में ही मिले प्लेसमेंट, ऑफर देख खिले छात्रों के चेहरे

महिला और थानेदार की हुई बातचीत 
वायरल वीडियो में महिला द्वारा थानेदार से कहा जा रहा है कि मुझे क्या करना होगा? तब थानेदार द्वारा कहा जा रहा है कि मालपानी दोगी, तभी काम हो पाएगा. इसके बाद पूजा कुमारी नाम की महिला ने कहा गया है कि आप खाली ”मालपानी” की ही बात करते हैं. मालपानी देने से काम हो जाएगा? तब थानेदार ने कहा कि जमीन का मामला मंगनी (मुफ्त) में फरिया जाएगा? कोई क्रिमिनल केस है?.

इसके बाद महिला ने कहा कि मेरे मां-पिता की जमीन में मेरा हिस्सा है कि नहीं, आप यह बताइए. उसी की औलाद वह भी है, उसी की औलाद हम भी है, फिर भी मेरा हिस्सा कैसे नहीं होगा? इसके बाद दोनों जमीन के बंटवारे को ही लेकर आगे भी बहस करते हैं.

थानेदार ने महिला के भाई को पैसे देने को कहा 
वीडियो वायरल होने मामले में थानेदार कामेश्वर कुमार यादव ने कहा कि ये अगस्त महीने में तीज के दिन का वीडियो है. बेलसंड गांव निवासी स्व. अक्षय लाल साह की बेटी पूजा कुमारी आई थी. अपने पिता की संपत्ति में हिस्से को लेकर आवेदन दी थी, लेकिन मैंने खुद के लिए पैसे नही मांगे थे, बल्कि जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए महिला के भाइयों ने खर्च हुए पैसा मांगा था, जिसको देने के लिए महिला को कहा था.

Tags: Bihar News, Bihar police, Gopalganj news, Police officer suspended

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें