लाइव टीवी

महावीरी अखाड़ा में बाजा बजाने से किया इनकार, तो गांव वालों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

News18 Bihar
Updated: October 12, 2019, 10:42 AM IST
महावीरी अखाड़ा में बाजा बजाने से किया इनकार, तो गांव वालों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या
लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना फुलवरिया (Phulwaria) थाना के संग्रामपुर गांव का है. मृतक का नाम नंदकिशोर यादव है. नंदकिशोर फुलवरिया थाना के संग्रामपुर (Sangrampur) निवासी नगीना यादव का पुत्र था.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में बाजा बजाने से इनकार करने पर 50 वर्षीय अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या (Beaten to death) कर दी गई. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में आक्रोश का माहौल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना फुलवरिया थाना के संग्रामपुर गांव का है. मृतक का नाम नंदकिशोर यादव है. नंदकिशोर फुलवरिया थाना के संग्रामपुर निवासी नगीना यादव का पुत्र था. बताया जाता है कि महावीरी अखाड़ा के लिए कुछ लोगों ने संग्रामपुर गांव में बाजा बजाकर चंदा के लिए रुपये वसूल रहे थे. कुछ लोग चंदा मांगने के लिए बजा बजाते हुए नंदकिशोर यादव के दरवाजे पर गए. नंदकिशोर लोगों से अपने पिताजी की तबियत ख़राब होने के कारण बताकर बाजा बजाने से इनकार कर दिया.

लाठी-डंडे से पीट- पीटकर हत्या
इससे नाराज उमेश यादव और उनके साथ मौजूद कुछ लोगो ने नंदकिशोर को लाठी डंडे से पीट- पीट कर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़ें- 

प्रेमिका से मिलने आये युवक को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर
Loading...

ANALYSIS: आखिरकार क्या मतलब है तेजस्वी यादव के राजनीतिक वैराग्य का?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...