• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Gopalganj News: घर से बाजार करने के लिए निकली थी युवती, अगले दिन पेड़ से लटकती मिली लाश

Gopalganj News: घर से बाजार करने के लिए निकली थी युवती, अगले दिन पेड़ से लटकती मिली लाश

फैक्ट्री में बन रहे थे अवैध हथियार, पुलिस के छापे में कई हथियार बरामद, छह गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

फैक्ट्री में बन रहे थे अवैध हथियार, पुलिस के छापे में कई हथियार बरामद, छह गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

Gopalganj News: युवती का शव मिलने का ये मामला बिहार के गोपालगंज जिले का है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में 16 वर्षीय नाबालिग का पेड़ से लटका हुआ शव (Dead Body) मिला है. शव मिलने की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मामला नगर थाना के सहदुल्लाहपुर मठिया गांव का है. मृतका की पहचान 16 वर्षीय पिंकी कुमारी के रूप में हुई है. पिंकी अपने मामा के घर सहदुल्लाहपुर में रहती थी और कई वर्षों से यही रह रही थी.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग पिंकी कुमारी बरौली के बतरदेह गांव के रहने वाली है. मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि उसके पिता घर छोड़कर चले गए थे जिसके बाद उसकी मां भी अपने पति को खोजने के लिए नेपाल चली गई थी. इसकी वजह से घर में अकेली पिंकी अपने मामा के घर रह रही थी. वह अपने मामा के घर रहकर खाना बनाती थी.

मृतका की नानी चम्पा देवी के मुताबिक वह अपने घर से शनिवार को बाजार के लिए गई थी. बाजार से फल खरीदने के बाद वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी थी और शाम से ही लापता हो गई थी. रविवार की सुबह ग्रामीणों को सूचना मिली कि गांव के बाहर बगीचे में पेड़ से एक युवती का शव लटका हुआ है. शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों ने उसकी पहचान पिंकी कुमारी के रूप में की.

स्थानीय लोग नाबालिग की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने की बात कर रहे हैं. बहरहाल मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज