लाइव टीवी

9वीं की छात्रा की हत्या कर शव को क्लास रूम में छिपाया, चप्पल ने खोले राज
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 1:21 PM IST
9वीं की छात्रा की हत्या कर शव को क्लास रूम में छिपाया, चप्पल ने खोले राज
गोपालगंज में नवीं की छात्रा की हत्या (फाइल फोटो)

मृतका की चाची के मुताबिक उनकी भतीजी सोमवार को सुबह 10 बजे स्कूल पढ़ने आई थी. पढ़ने के बाद से वो अपने घर वापस नहीं लौटी.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एक 13 वर्षीय स्कूली छात्रा की निर्मम हत्या (Brutal Murder) करने के बाद उसके शव को स्कूल के क्लास रूम (Class Room) में बंद कर दिया. नाबालिग का हाथ पैर बांधने के बाद उसके गले में फांसी का फंदा लगाया गया था. हत्या के बाद हत्यारों ने शव को स्कूल के कमरे में डाल दिया और ताला बंद कर फरार हो गए.  इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली इलाके में हड़कंप मच गया. घटना जिले के बरौली के देवापुर अपग्रेड हाई स्कूल की है. जानकारी के मुताबिक इसी हाई स्कूल में मृतका सोमवार को पढ़ने गई थी. स्कूल जाने के बाद से ही छात्रा लापता थी जिसके बाद उसका शव देर शाम स्कूल के कमरे से फांसी से लटका हुआ मिला. कमरे के बाहर ताला लटका हुआ था साथ ही स्कूल के मेन गेट में भी ताला बंद था.

दुपट्टे से बंधा था हाथ-पैर

खोजबीन के दौरान जब परिजन कल देर शाम देवापुर स्थित अपग्रेड हाई स्कूल में पहुचे तो यहां खिड़की से झांककर देखा तो सबके होश उड़ गए. मृतका की आंख और मुंह में भी दुपट्टा ठुंसा हुआ था. उसके अलावा छात्रा का हाथ और पैर दोनों दुपट्टे से ही बंधा हुआ था. उसके बाद उसका शव छत के लटका दिया गया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक पहले लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है और उसके बाद ही उसकी बेरहमी से हत्या की गई है.



स्कूल में मिले चप्पल से हुआ शक



मृतक छात्रा का नाम प्रियंका कुमारी है जो बरौली के देवापुर निवासी लालबाबू पटेल की पुत्री थी. मृतका इसी स्कूल में 9 वीं क्लास की छात्रा थी. मृतका की चाची के मुताबिक उनकी भतीजी सोमवार को सुबह 10 बजे स्कूल पढ़ने आई थी. पढ़ने के बाद से वो अपने घर वापस नहीं लौटी. घरवालों को लगा कि वो ट्यूशन पढ़ने के लिए रुक गई है लेकिन जब वह घर वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने खोजबीन में देखा कि स्कूल के बरामदे में उनकी बेटी का चप्पल पड़ा हुआ है. इसी के बाद जब कमरे में देखा गया तो उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. लेकिन यहां आक्रोशित लोग मृतका के हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और शव को पोस्टमार्टम कराने से रोक दिया गया है. इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है और मामले का जल्द खुलासा कर लिया जायेगा. पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़ कर देख रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading