लाइव टीवी

50 साल के अधेड़ ने किया तीन साल की बच्ची का रेप, चॉकलेट के बहाने दिया घटना को अंजाम

News18 Bihar
Updated: April 3, 2019, 10:58 AM IST
50 साल के अधेड़ ने किया तीन साल की बच्ची का रेप, चॉकलेट के बहाने दिया घटना को अंजाम
सांकेतिक चित्र

दुष्कर्म की घटना से आहत पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
बिहार में मानवता को शर्मासार करने वाली एक घटना सामने आई है. मामला गोपालगंज का है जहां 3 साल की मासूम के साथ 50 साल के अधेड़ ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. जिले उचकागांव थाना क्षेत्र के कवही गांव की है. रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का पड़ोसी है. इस घटना के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया और परिजनों ने आरोपी बुजुर्ग पडोसी की पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- मुंहबोले दादा ने नाबालिग के साथ किया रेप, आरोपी के कमरे में बेहोश मिली पीड़िता

पीड़िता के चाचा के मुताबिक उनकी भतीजी जिसकी उम्र महज तीन साल है अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोसी लाल मोहम्मद जो पीड़िता के घर के सामने के मुर्गी फार्म का मालिक है ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने मुर्गी फार्म में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार का विरोध, ग्रामीणों ने रोका काफिला

दुष्कर्म की घटना से आहत पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद आरोपी को उचकागांव पुलिस को सौंप दिया गया. उचकागांव पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका मेडिकल ट्रीटमेंट किया जा रहा है. उचकागांव थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे से पूछताछ की जा रही है जिसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया जायेगा.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...