लाइव टीवी

गोपालगंज: नाबालिग रेप पीड़िता की होती रही ब्लीडिंग पर अस्पताल ने नहीं किया इलाज

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 9:00 AM IST
गोपालगंज: नाबालिग रेप पीड़िता की होती रही ब्लीडिंग पर अस्पताल ने नहीं किया इलाज
गोपालगंज में 8 साल की बच्ची से रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मासूम रेप पीड़ि‍ता (Rape Victim) को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन पहले दिन उसका इलाज नहीं किया गया.

  • Share this:
गोपालगंज. आठ साल की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना में पुलिस और सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में कार्यरत डॉक्टरों व कर्मियों की असंवेदनशीलता भी सामने आ गई है. दरअसल, पीड़िता के परिजन उसको लेकर सदर अस्पताल से थावे थाना तक चक्कर लगाते रहे, लेकिन पहले दिन उसे वापस लौटा दिया गया. अगले दिन मासूम का इलाज शुरू हो सका. इस बीच पुलिस ने इस मामले के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना थावे के गवंदरी पंचायत की है.

पड़ोस के युवक ने किया नाबालिग से रेप
जानकारी के मुताबिक, गवंदरी पंचायत की आठ साल की मासूम अपने पड़ोस में बारात देखने गयी थी. इसी दौरान गांव का ही एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने दुष्कर्म की बात किसी से न बताने की धमकी भी दी थी. इस डर से मासूम ने रेप की जानकारी किसी को नहीं दी. लेकिन, अत्यधिक ब्लीडिंग के बाद घटना सामने आई.

लगातार ब्लीडिंग के बावजूद नहीं किया इलाज

घटना की जानकारी जब पीड़ित के परिजनों को हुई तो मासूम को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन यहां उसका इलाज नहीं किया गया. पीड़ि‍त के चाचा के मुताबिक, बिना इलाज किए ही उन्हें घर वापस भेज दिया गया. बिना इलाज कराए परिजन अपनी मासूम पीड़ि‍ता को लेकर आरोपी के घर पहुंचे और मामले की जानकारी दी. लेकिन, उन्होंने मदद नहीं की और सुलह करने की सलाह देकर उन्हें घर वापस भेज दिया.

दूूसरे दिन किया गया मेडिकल
जब दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता की हालत ब्लीडिंग की वजह से ज्यादा ख़राब होने लगी, तब घटना के दूसरे दिन सुबह फिर परिजन सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन उन्हें पुलिस केस का मामले बताते हुए परिजनों को थावे थाना भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिजनों के बयान लिया और अगले दिन शाम को सदर अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया जा सका. मेडिकल के बाद थावे पुलिस ने रेप की पुष्टि करते हुए इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
Loading...


ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...